पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगेवा में पुलिस से मारपीट:पुलिसकर्मी का पकड़ा गिरेबान, बरसाए मुक्के, की गाली-गलोच, वीडियाे वायरल, राजकार्य में बांधा का मामला दर्ज

पाली।2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिसकर्मी व वृद्ध आपस में एक-दूसरे से मारपीट करते हुए। - Dainik Bhaskar
पुलिसकर्मी व वृद्ध आपस में एक-दूसरे से मारपीट करते हुए।

जैतारण थाने के आगेवा गांव में शुक्रवार को एक युवक से मारपीट व अपहरण की सूचना पर मौके पर पहुंची जैतारण थाने के एएसआई सेठाराम सहित अन्य पुलिसकर्मियों से उलझ गए। लोगों ने उनसे गाली गलौच की तथा पुलिस उन्हें जीप में बिठाने लगे तो एक महिला सहित दो युवक पुलिसकर्मी से मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मामले में जैतारण थाने के एएसआई सेठाराम ने कुछ लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने, मारपीट करने एवं गाली-गलौच करने का मामला दर्ज कराया। मामले की जांच एएसआई शिवलाल कर रहे हैं।

मारपीट के दौरान वृद्ध का मुंह पकड़े हुए पुलिसकर्मी।
मारपीट के दौरान वृद्ध का मुंह पकड़े हुए पुलिसकर्मी।

जैतारण पुलिस के अनुसार एएसआई सेठराम ने रिपोर्ट दी कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे आगेवा में लडाई झगड़ा एवं एक लड़के के अपहरण कर ले जाने की सूचना मिली। जिस पर वे कांस्टेबल संजय, मैनाराम, किशन के साथ आगेवा पटवार भवन के पीछे पहुंचे। जहां पर बावरी समाज के लोगों की भीड़ लगी थी।

आगेवा निवासी 19 वर्षीय अनिल पुत्र रामेश्वर मेवाड़ा को भीड़ ने नीचे बिठा रखा था। भीड़ में शामिल आगेवा निवासी सत्य नारायण पुत्र लालूराम बावरी व सहीराम पुत्र गोविन्दराम बावरी से मामले की जानकारी लेने लगे तो दोनों आवेश में आ गए। उन्होंने कहा कि अनिल ने दो दिन पहले समाज के गोविन्द की झूठी शिकायत की थी। जिस पर गोविंद को पुलिस गिरफ्तार कर ले गई थी। उनका कहना था कि अनिल व उसका भाई कपिल हमारे समाज के लोगों की झुठी शिकायत करते रहते है। दोनों से पुलिस ने समझाइश का प्रयास किया। लेकिन सहीराम पुत्र गोविन्द राम बावरी, हापूराम पुत्र जगना बावरी, सांवरराम पुत्र हापूराम बावरी, सत्यनारायण पुत्र लालू राम बावरी, कालू राम पुत्र सताराम, गणपतराम पुत्र पन्नाराम बावरी, लक्ष्मण पुत्र नरसिंह राम बावरी, गोविन्दराम बावरी की पत्नी सहित 10-15 जनों ने आवेश में आकर पुलिस जाब्ते से उलझ गए। पुलिस जाब्ता के साथ गाली गलौच कर छीना छपटी करने लगे व पत्थर फेकंने लगे। पुलिस ने एएसआई की रिपोर्ट पर मामला दर्जकर जांच शुरू की।

वृद्धा ने की पुलिसकर्मी की पीठ पर मुक्कों की बरसात।
वृद्धा ने की पुलिसकर्मी की पीठ पर मुक्कों की बरसात।

(फोटो - मनाेहर सोलंकी)

खबरें और भी हैं...