• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Police Searching For A Minor In A 100 Feet Deep Well, Neighbor Took The Innocent To The Field On The Pretext Of Feeding Plums, Found On The Spot

रेप के बाद बच्ची की हत्या!:घर के बाहर खेल रही थी, बेर खिलाने के बहाने पड़ोसी ने खेत में की दरिंदगी; कुंए में मिली लाश

पाली4 महीने पहले
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

घर के बाहर खेल रही बच्ची को पड़ोसी युवक बेर खिलाने के बहाने खेत में ले गया। उसके साथ के बच्चों को भगा दिया और बच्ची के साथ रेप किया। इसके बाद उसकी हत्या करके शव कुएं में फेंक दी। पुलिस ने मंगलवार सुबह करीब 11 बजे कुएं से शव निकाला है। युवक की तलाश की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए परिजनों ने गांव में ही हंगामा किया। उन्होंने गांव की सड़क पर जाम भी लगाया था। मामला पाली के तखतगढ़ थाना क्षेत्र का है।

रोक लिया खेत पर
तखतगढ़ थाना क्षेत्र के पिचावा गांव में एक 10 साल की नाबालिग सोमवार शाम को दो अन्य बच्चों के साथ खेल रहे थी। शाम करीब पांच बजे पड़ोस में रहने वाला नरतपत सिंह (22) तीनों को बेर खिलाने के बहाने ले गया। खेत से दो बच्चों को वापस भेज दिया, लेकिन 10 साल की मासूम को रोक लिया। शाम करीब सवा छह बजे भी नाबालिग घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे ढूंढने निकले। पता चला कि नाबालिग को अंतिम बार नरपत सिंह के साथ देखा गया। बच्चों से जानकारी मिली कि वह खेत की ओर गया है।

खेत में बिखरा था खून
परिजन व ग्रामीण खेत में पहुंचे तो वहां खून बिखरा हुआ था। परिजन घबरा गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। तखतगढ़ SHO राजेन्द्र चौधरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों ने गांव के नरपत सिंह नाम के युवक पर नाबालिग से रेप कर हत्या करने की आशंका जताई।

100 फीट गहरे कुएं से निकाला शव
शक के आधार पर पुलिस खेत में बने करीब 100 फीट गहरे कुएं में शव की खोजबीन शुरू की। गोताखोरों को लगाया गया। कुएं में 30-35 फीट पानी भरा हुआ है। सात-आठ घंटे मशक्कत के बाद मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे नाबालिग का शव पुलिस ने कुएं से निकाला।

हंगामा किया
नाबालिग के परिजनों व ग्रामीणों ने मौके पर ही पोस्टमॉर्टम की डिमांड की। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने रास्ता रोक पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। डिप्टी रजत विश्नोई ने समझाकर उन्हें शांत किया। तखतगढ़ एसएचओ राजेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में एक टीम आरोपी की तलाश में जुटी है।