पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पिपलिया कलां में पुलिस ने दी दबिश:बाइक शाेरूम मालिक के फार्म हाउस पर हो रही थी वेश्यावृत्ति, 5 गिरफ्तार, दिल्ली की दो युवतियां भी पकड़ी

पाली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वेश्यावृत्ति का अड्डा चलाने वाला संचालक एवं दो ग्राहक। - Dainik Bhaskar
वेश्यावृत्ति का अड्डा चलाने वाला संचालक एवं दो ग्राहक।

रायपुर थाना क्षेत्र के पिपलिया कलां गांव के एक फार्म हाउस पर मकान में चल रहे वेश्यावृत्ति के रैकेट का रायपुर थाना पुलिस ने बुधवार काे राजफाश किया है। पुलिस दल ने फार्म हाउस पर दबिश देकर दिल्ली से आई दो युवतियों सहित पांच आराेपियाें को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आराेपियाें में नागाैर के पादू कलां थाना क्षेत्र के सुरियास निवासी विजेंद्रसिंह राजपूत के साथ दाे ग्राहक भी शामिल है। यह फार्म हाउस पिपलिया कलां स्थित दुपहिया वाहनाें के शाेरूम मालिक जयराम जाट का है, जिसकी भूमिका की पुलिस जांच कर रही है।

हालांकि शुरुआती जांच में फार्म हाउस मालिक ने पुलिस काे बताया है कि उसने विजेंद्रसिंह काे अपना फार्म हाउस किराए पर दे रखा था, लेकिन पुलिस अब इसकी सच्चाई का पता लगाने में जुटी है, क्याेंकि पुलिस के आला अधिकारियाें के पास यह इनपुट था कि फार्म हाउस पर पिछले काफी समय से अनैतिक कार्य चल रहा था। पुलिस इस बारे में आराेपी दलाल व युवतियाें से पूछताछ कर और जानकारी जुटा रही है।

एसपी कालूराम रावत ने बताया कि बुधवार काे मुखबिर से सूचना मिली थी कि पिपलिया कलां गांव के निकट एचपी पेट्राेल पंप के पास जयराम जाट के फार्म हाउस पर बने दाे मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है और इसके लिए दिल्ली से युवतियां बुलाई गई हैं। इस सूचना पर सीओ जैतारण सुरेश कुमार ने रायपुर थाना प्रभारी मनाेज राणा की टीम के साथ रायपुर थाना क्षेत्र के पिपलियां कला गांव के निकट पेट्रोल पम्प के पीछे उक्त फार्म हाउस पर बोगस ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा गया।

उसकी ओर से इशारा मिलते ही पुलिस दल ने फार्म हाउस पर मकान में दबिश दी। पुलिस ने ग्राहक भीलवाड़ा जिला निवासी केशरसिंह पुत्र प्रेमसिंह रावत, नीमच एमपी निवासी विकास पुत्र शंभूलाल मेघवाल और सैक्स रेकेट संचालक व दलाल सुरियास, पादू कलां (नागौर) निवासी विजेन्द्र सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह राजपूत के साथ दिल्ली की दो युवतियाें को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया।

फार्म हाउस मालिक की भूमिका की जांच : सीओ

रायपुर थाना क्षेत्र के पिपलिया कला हाइवे पर एक फार्म हाउस में वेश्यावृत्ति के कारोबार के बारे में मुखबिर की सूचना मिली थी। उच्च अधिकारियों के निर्देशन में रायपुर थाना प्रभारी के साथ दबिश दी गई तो वहां से दो युवतियों सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया गया है। फार्म हाउस पर अनैतिक कारोबार पिछले कितने समय से चल रहा है और मालिक की भूमिका की गहनता से जांच की जा रही है।

-सुरेश कुमार, सीओ जैतारण

खबरें और भी हैं...