पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:सादड़ी में बारिश, जवाई का गेज पहुंचा 51.15 फीट पर

पाली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बुधवार काे सादड़ी क्षेत्र में बारिश हुई। बारिश के बाद जिले का दिन व रात का पारा गिर गया। माैसम विशेषज्ञ डा.एसएस राव के अनुसार जिले में अगले कुछ दिन खंड-खंड बारिश की संभावना है। अगले कुछ दिन जिले में मानसून सक्रिय रहने की संभावना है। जिले के सबसे बड़े जवाई बांध का बुधवार काे 51.15 फीट गेज पर पहुंच गया व पानी की आवक जारी है। देसूरी क्षेत्र के सात बांध अभी भी ओवरफ्लाे चल रहे हैं।
पिछले 24 घंटे में कहां-कितनी बारिश हुई
प्रदेश में पिछले 24 घंटों में पूर्वी तथा पश्चिमी राजस्थान में बारिश हुई। सबसे अधिक जैसलमेर के रामगढ़ में 33 मिमी बारिश हुई। सिरोही के रेवदर में 21, उदयपुर के गिर्वा में 15 तथा प्रतापगढ़ में 15 मिमी बारिश हुई। बांसवाड़ा, डूंगरपुर, जालौर, जैसलमेर व पाली में भी पानी बरसा।

जिले में रात का पारा भी 25 डिग्री पारा
प्रदेश में दिन और रात का तापमान स्थिर बना हुआ है। बीती रात सबसे अधिक तापमान फलौदी में सबसे अधिक तापमान 30.0 डिग्री रहा। गंगानगर में 28.1, जोधपुर में 27.1 तथा जयपुर में 26.2 डिग्री ताे पाली जिले का तापमान 25.4 डिग्री रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें