• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Ravi Challenged, Then Naushad Sat In His Bolero, Both Fight After PHED Office, Naushad Died Due To Serious Head Injury

साइड देने के विवाद पर हत्या, आरोपी गिरफ्तार:PHED ऑफिस के बाद दोनों झगड़े, सिर में गंभीर चोट लगने से नौशाद की मौत

पाली5 महीने पहले
रवि जाेशी (टी-शर्ट में) जिसने साइड देने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद नौशाद खान की हत्या कर दी। रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। - Dainik Bhaskar
रवि जाेशी (टी-शर्ट में) जिसने साइड देने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद नौशाद खान की हत्या कर दी। रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

पाली के 40 वर्षीय नौसाद खान की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने सोमवार देर शाम को खुलासा किया। मामले में रामदेव रोड निवासी 26 साल के रवि जोशी पुत्र बालकिशन जोशी को पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार किया। आरोपी पेशे से ड्राइवर है। जो PHED ऑफिस में बोलेरो चलाता हैं। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि कार को साइड में करने की बात को लेकर उसकी नौसाद से कहासुनी हो गई थी। झगड़े के दौरान उसके सिर पर वार किया। जिससे उसकी मौत हो गई।

पाली के नाडी मोहल्ला निवासी नौशाद खान जिसकी रविवार देर शाम को साइड देने की बात को लेकर हुए विवाद में हत्या कर दी गई। उसका शव पीएचईडी ऑफिस के बाहर मिला था।
पाली के नाडी मोहल्ला निवासी नौशाद खान जिसकी रविवार देर शाम को साइड देने की बात को लेकर हुए विवाद में हत्या कर दी गई। उसका शव पीएचईडी ऑफिस के बाहर मिला था।

SP राजन दुष्यंत ने बताया कि नाडी मौहल्ला निवासी 40 वर्षीय नौसाद खान पुत्र मुरादअली अंसारी रविवार को खारड़ा में अपने दोस्त इमरान के साथ शराब पार्टी कर रामदेव रोड खेतलाजी की प्याऊ के पास पहुंचे। दोनों ने काफी शराब पी रखी थी। उनकी कार सड़क पर खड़ी थी। पीछे से रामदेव रोड क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाल 26 साल का रवि जोशी पुत्र बालकिशन जोशी हाउसिंग बोर्ड की तरफ से बोलेरो लेकर आया। जहां कार साइड में लेने की बात को लेकर उनमें तकरार हो गई।

पाली कोतवाली थाना पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी रवि जोशी।
पाली कोतवाली थाना पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी रवि जोशी।

जिस पर रवि ने दोनों को ललकारा कि यहां क्या दादागिरी दिखाते हो। मेरे इलाके में चलो बता दूंगा कि कौन हूं। जिस पर नौसाद आवेश में आ गया। उसकी बोलेरो में बैठ गया। बोला- कहां चलना है चल। यहां से रवि जोशी बोलेरो दौड़ाकर PHED ऑफिस के बाहर लेकर आ गया। जहां दोनों में झगड़ा हुआ। गुस्से में रवि ने नौसाद के मुंह पर एक बाद एक कई पंच मारे। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। वह नीचे गिरा। मुंह-नाक व कान से खून बहने लगा। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बार आरोपी रवि जोशी ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए थे। जिससे की पुलिस उस तक न पहुंच सके।

READ: धारदार हथियार से युवक की हत्या:जलदाय विभाग के गेट के सामने लूहलुहान हालत में मिला युवक का शव, पुलिस जुटी जांच में

नौशाद खान की हत्या का राज जल्द खोलने की मांग को लेकर सोमवार को कोतवाली थाने के बाहर प्रदर्शन करते मृतक के परिजन व परिचित।
नौशाद खान की हत्या का राज जल्द खोलने की मांग को लेकर सोमवार को कोतवाली थाने के बाहर प्रदर्शन करते मृतक के परिजन व परिचित।

रवि भी था नशे में
ASP विपिन शर्मा ने बताया कि आरोपी रवि जोशी भी नशे में था। इसलिए छोटी सी बात पर दोनों में तकरार हो गई जो मारपीट के बाद हत्या में बदल गई। दोनों के गुस्से के कारण एक परिवार से उसका लाडला बेटा छीन लिया। नौसाद के परिजनों को अब भी यकीन नहीं हो रहा कि उनका लाडला जो किसी से बिना बात ऊंची आवाज में बात तक नहीं करता था। वह साइड देने की छोटी सी बात को लेकर झगड़े के अपनी जान गंवा बैठेगा।

कोतवाली के बाहर परिजनों क हंगामा
इससे पहले सोमवार दोपहर को मृतक नौसाद के परिजन व परिचित कोतवाली थाने के बाहर जमा हो गए। उन्होंने मामले की जल्द खुलासे की बात कही। नौसाद की हत्या किसने ओर किस कारण से की इसकी जानकारी देने एवं जहां घटनाक्रम हुआ वहां एवं जहां से नौसाद को आरोपी ले गया। उसके फुटेज दिखाने की डिमांड भी की। जिन्हें सीओ सिटी अनिल सारण व कोतवाल सुरेश चौधरी ने समझाइश कर शांत किया।

यह हैं मामला
ज्ञात रहे कि रविवार रात करीब 10 बजे पीएचईडी ऑफिस के बाहर पाली के नाडी मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय नौसाद खान पुत्र मुरादअली अंसारी का शव पड़ा मिला था। जिसकी किसी ने हत्या कर दी थी। मौके पर पुलिस को निकट ही एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी टूटे मिल। यहां से पुलिस ने डीवीआर जब्त की। जिसमें पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे।