दोस्ती के जाल में फंसाकर किया रेप:दो साल तक बार-बार किया दुष्कर्म, शादी के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा

पाली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती से रेप करने का आरोपी असलम। - Dainik Bhaskar
युवती से रेप करने का आरोपी असलम।

सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती के जाल में फंसाकर युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती को घर बुलाकर कोल्ड ड्रिक में नशा मिलाया। अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर कई बर रेप किया। पीड़िता की शादी होने के बाद भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। शादी के 14 दिन बाद ही किडनेप कर मुम्बई ले गया। युवती गर्भवती तक हो गई।

मामला पाली में दो साल पहले शुरू हुआ। युवती को इंस्ट्राग्राम पर खिंवाड़ा गांव के रहने वाले असलम उर्फ बाबूखान (23) पुत्र ताजूखा ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। युवती ने रिक्वेस्ट एक्सपेट कर ली। धीरे-धीरे असलम ने युवती को अपने जाल में फंसाना शुरू किया। दिसम्बर 2020 युवती को किसी बहाने से घर बुलाया और पीने के लिए नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिक पिला दिया। बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। फोटो-वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। पीड़िता ने बताया कि बदनामी के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद भी फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार रेप करता रहा। उसने यह वीडियो-फोटो अपने दोस्त तेजाराम देवासी को भी सेंड किए। बार-बार रेप होने से वह गर्भवती हो गई। बात परिजनों तक पहुंची तो उन्होंने आनन-फानन में उसकी शादी तय की। 20 जून 2022 को सामाजिक रीति-रिवाज से पीड़िता की शादी कर उसे ससुराल भेज दिया।

शादी के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा
आरोपी असलम ने शादी के बाद भी पीछा नहीं छोड़ा। वह बार-बार कॉल कर उसे उसके अश्लील वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देता। 27 जून 2022 को असलम ने धमकी देकर उसे पिपलियां हेरिया में देर रात को बुलाया। जहां पहले से असलम व तेजाराम देवासी कार लेकर खड़े थे। तेजाराम ने दोनों को सिरोही से अहमदाबाद की बस में बिठाया। अहमदाबाद से बस बदलकर दोनों सूरत पहुंचे। जहां से कार कर मुम्बई गए। जहां आरोपी ने पीड़िता को एक होटल में रखा ओर यहां भी कई बार उससे रेप किया। कोरे कागजों पर पीड़िता के साइन व अंगूठे लगवाएं। इतने में खिंवाड़ा पुलिस उन्हें ढूंढते हुए मुम्बई पहुंची। जहां से दोनों को दस्तयाब कर खिंवाड़ा लाया गया।

मामला दर्ज कर जांच शुरू की
मामले में खिंवाड़ा थाने के SHO जयसिंह ने बताया कि पीड़िता ने 3 जुलाई को थाने पहुंच रिपोर्ट दी। जिसमें असलम पर नशीला पदार्थ पीलाकर रेप करने एवं गर्भवती करने, अश्लील फोटाे-वीडियो बनाने का आरोप लगाया और तेजाराम देवासी पर उसका अपहरण करने में सहयोग का ओर इकबाल पर धमकाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी। पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।