पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना :जिले में 15 नए राेगी, काेतवाली थाना प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव

पाली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा 1104 पहुंचा, अब तक 954 मरीज स्वस्थ हुए
Advertisement
Advertisement

जिले में मंगलवार काे 15 नए काेराेना पाॅजिटिव मरीज सामने आए। अब संक्रमिताें का आंकड़ा 1104 पहुंच गया है, जबकि 954 लाेग रिकवरी के बाद ठीक हाेकर घर चले गए हैं। वर्तमान में 139 केस एक्टिव हैं, जबकि काेराेना से जिले में अब तक 11 माैतें हाे चुकी हैं। 

एडीएम वीरेंद्र सिंह चाैधरी ने बताया कि मंगलवार को काेराेना के 15 पॉजिटिव केस आए। जिनमें सुमेरपुर उपखंड से 8, पाली शहर से 5, सोजत और मारवाड़ जंक्शन में एक-एक मरीज मिला। मंगलवार को रिकवरी के बाद 10 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी। इनमें पाली शहर से 9 और पाली ग्रामीण से 1 व्यक्ति है। जिले में अब 1104 पॉजिटिव मरीज मिल चुके है। इनमें से अब तक 954 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। 

आराेपी के संपर्क में आए पुलिसकर्मियाें निगेटिव 
धाेखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार आराेपी के काेराेना संक्रमित पाए जाने के बाद काेतवाली थानाप्रभारी गाैतम जैन समेत एएसआई शिवजीसिंह जैतावत, हैडकांस्टेबल भंवरु ढाका, कांस्टेबल उम्मेदराम, विमल, पुखसिंह व रमेश के भी सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनकी मंगलवार काे रिपोर्ट निगेटिव आई। इस रिपोर्ट के बाद काेतवाली थाना स्टाफ ने राहत की सांस ली। आराेपी की काेराेना रिपोर्ट शुक्रवार काे पाॅजिटिव आई थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement