• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Road Lights Are Being Switched Off As Soon As Evening Falls From 4 Days, If The Complaint Is Not Heeded, The Residents Of The Locality Protested By Lighting Candles On The Light Pole

रोड लाइट पोल पर मोमबत्तियां जलाकर जताया विरोध:4 दिन से शाम ढलते ही बंद हो रही रोड लाइट, शिकायत पर ध्यान नहीं दिया तो मोहल्लेवासियों ने लाइट के पोल पर जलाई मोमबत्तियां

पाली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इन्द्रा कॉलोनी के लोगों ने लाइट के पोल पर मोमबत्तियां जलाकर विरोध जताया। - Dainik Bhaskar
इन्द्रा कॉलोनी के लोगों ने लाइट के पोल पर मोमबत्तियां जलाकर विरोध जताया।

पाली शहर के वार्ड संख्या 44 इन्द्रा कॉलोनी में पिछले 4-5 दिन से शाम ढलते ही रोड लाइट्स बंद हो जाती हैं। इसका फायदा उठाकर कुछ असामाजिक तत्व गलियों में खड़ी बाइक से पेट्रोल चोरी कर ले जाते हैं। तो शाम ढलने के बाद किसी काम से कोई निकलता हैं तो कुत्ते पीछे पड़ जाते हैं। क्षेत्र के पूर्व पार्षद मोहम्मद आलम ने बताया कि समस्या को लेकर पिछले कई दिनों से नगर परिषद अधिकारियों को अवगत करवा रहा हूं, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही।

इन्द्रा कॉलोनी में पूर्व पार्षद रोडलाइट पोल पर मोमबत्ती जलाते हुए।
इन्द्रा कॉलोनी में पूर्व पार्षद रोडलाइट पोल पर मोमबत्ती जलाते हुए।
पाली के इन्द्रा कॉलोनी में मोहल्लेवासी रोड लाइट पोल पर मोमबत्ती जलाते हुए।
पाली के इन्द्रा कॉलोनी में मोहल्लेवासी रोड लाइट पोल पर मोमबत्ती जलाते हुए।

लाइट के पोल पर लगाई मोमबत्तियां, ताकि नगर परिषद की खुले आंखें
नगर परिषद ने क्षेत्रवासियों की समस्या का समाधान नहीं किया तो गुरुवार देर शाम को पूर्व पार्षद मोहम्मद आलम के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने अंधेरे में डूबी कुछ गलियों में लाइट के पोल पर मोमबत्तियां जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। जिससे की नींद में सोई नगर परिषद की आंखें खुल सके।

पाली के इन्द्रा कॉलोनी में लाइट के पोल पर जल रही मोमबत्ती।
पाली के इन्द्रा कॉलोनी में लाइट के पोल पर जल रही मोमबत्ती।

समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जिला कलेक्टर से मिलेंगे
पूर्व पार्षद मोहम्मद आलम का कहना हैं कि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जिला कलेक्टर से मिलकर उनको अवगत करवाएंगे। क्षेत्र के मोहम्मद हारून ने बताया कि रोड लाइट्स नहीं होने से सुबह के समय सफाईकर्मी भी नहीं आते हैं। कहते हैं कि सुबह 4 बजे आते हैं उस समय अंधेरा रहता हैं, सफाई कैसे करें। क्षेत्र के मोहम्मद शाकीर का कहना है कि शाम ढलने के बाद गली में अंधेरा रहने के कारण महिलाएं व बच्चे किसी काम से घर से बाहर जाने से भी डरते हैं।

खबरें और भी हैं...