15 दिन में महिलाओं के साथ लूट की दूसरी वारदात:पति के साथ मोर्निंग वॉक पर गई महिला की सोने की चैन लूट भागे बदमाश, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

सोजत (पाली)एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोजत सिटी निवासी प्रेमलता माली। जो सोमवार सुबह रामेलाव तालाब पर पति के साथ वॉर्किंग कर रही थी। इस दौरान बदमाश उनके गले में पहनी सोने की चैन लूटकर फरार हो गए। - Dainik Bhaskar
सोजत सिटी निवासी प्रेमलता माली। जो सोमवार सुबह रामेलाव तालाब पर पति के साथ वॉर्किंग कर रही थी। इस दौरान बदमाश उनके गले में पहनी सोने की चैन लूटकर फरार हो गए।

सोजत के रामेलाव तालाब पर सोमवार सुबह पति के साथ मोर्निंग वॉक पर गई एक महिला के गले में पहनी 27 ग्राम सोने की चैन बाइक पर आए लूटेरे झपट्‌टा मारकर लूट ले गए। महिला का पति व अन्य लोगा बदमाशों के पीछे भागे लेकिन वे तेज स्पीड में बाइक भगाते हुए फरार हो गए। मामला सामने आने पर सोजत पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन फिलहाल लूटेरे पुलिस पकड़ से दूर हैं।

जानकारी के सोजत के नयापुरा निवासी प्रेमलता माली सोमवार सुबह अपने पति प्रेमचंद माली के साथ रामेलाव तालाब पर वॉर्किंग के लिए गई थी। सुबह के समय यहां सैकड़ों लोग वॉकिंग के लिए आते हैं। इस दौरान बाइक पर दो बदमाश आए। उन्होंने मौका देख प्रेमलता माली के गले में पहनी करीब ढाई तोले सोने की चैन झपट‌्टा मारकर लूट ली बाइक से फरार हो गए। अचानक हुई घटना में दोनों पति-पत्नी घबरा गए। प्रेमचंद माली व अन्य लोग बाइक सवार लुटेरों के पीछे भागे लेकिन वे बाइक तेज गति से चलाते हुए फरार हो गए।

15 दिन में लूट की दूसरी घटना
सोजत में मोर्निंग वॉक पर जा रही महिलाओं के साथ लूट की 15 दिन में यह दूसरी घटना हो गई हैं। क्षेत्र में बढ़ रही लूट की वारदाताओं को लेकर सोजतवासियों ने रोष जताया। ज्ञात रहे कि 23 सितम्बर को मरुधर केसरी रोड पर मोर्निंग वॉक कर रही मरुधर केसरी नगर निवासी 40 वर्षीय निर्मलादेवी पत्नी छोटूलाल माहेश्वरी के गले में पहनी करीब 17 ग्राम सोने की चैन बाइक पर आए दो बदमाश लूटकर फरार हो गए थे। उस वारदात का भी पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी हैं।

(फोटो - श्याम पाराशर, सोजत सिटी)

खबरें और भी हैं...