पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस पकड़ से दूर लुटेरे:ज्वैलर से 20 लाख के आभूषण लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली, पीड़ित परिवार काट रहा चक्कर

पाली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जांच में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
जांच में जुटी पुलिस।

बगड़ी नगर थाने के गुड़ा श्यामा निवासी एक स्वर्णकार से मारपीट कर बीच रास्ते तीन बदमाश करीब 20 लाख कीमत के सोने-चांदी के गहने लूटकर फरार हो गए थे। घटना को करीब एक माह हो गया है, लेकिन अभी तक पुलिस की पकड़ से लुटेरे दूर हैं।

21 अगस्त की रात करीब 8 बजे गुड़ा श्यामा निवासी अरविन्द्र पुत्र विरदीचंद सोनी अपनी सोने-चांदी के आभूषणों की दुकान बंदकर घर रवाना हुआ था। उसके साथ बैग में सोने-चांदी के आभूषण थे। गुड़ा श्यामा के निकट बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उस पर लाठी का वार कर नीचे गिराया। मारपीट कर करीब 20 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने मामला भी दर्ज किया लेकिन उनके लाख प्रयास के बाद भी अभी तक लुटेरों का सुराग नहीं लग सका हैं। ऐसे में पीड़ित परिवार आज भी थाने के चक्कर काट रहा है> शायद लुटेरों के बारे में पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगा हो।

एक साल पहले ही लगाई थी बड़ा गुड़ा में दुकान

पीड़ित के करीब एक साल पहले ही बड़ा गुड़ा में दुकान लगाई थी। पहले गुड़ा श्यामा में उसकी दुकान थी। दोनों गांवों के बीच करीब दो से तीन किलोमीटर की दूरी हैं। दुकान बंद कर आभूषणों से भरा बैग लेकर घर जाना उसके रोज के रूटीन में शामिल हैं। शनिवार को भी वह दुकान बंद कर आभूषणों का बैग लेकर घर जा रहा था। इस दौरान बदमाशों ने उस पर हमला कर बैग लूटा और फरार हो गए।

भास्कर अलर्ट : लुटेरों का आसान टारगेट स्वर्णकार
लुटेरों के लिए स्वर्णकार आसान टारगेट बने हुए हैं। क्योंकि लाखों रुपए के गहने लेकर वे अकेले ही बाइक से निकल जाते हैं। तथा उसके पास खुद की सुरक्षा के लिए भी कुछ नहीं होता। इसी का फायदा उठाकर लुटेरे रैकी कर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो जाते हैं। स्वर्णकारों को चाहिए कि लूट की वारदात से बचने के लिए अकेले जोखिम लेकर न निकले।

खबरें और भी हैं...