पाली में दिनदहाड़े लूट, दम्पति घायल:झपट्‌टा मार बदमाश वृद्धा के गले में पहना साढ़े 3 लाख का गहना लूट भागे

पाली19 दिन पहले
पाली जिले के सोजतरोड थाना क्षेत्र के खारड़ा गांव के निकट रविवार शाम काे लूट की वारदात के बाद सड़क किनारे बैठी वृद्धा।

जिले में महिलाओं के साथ गहने लूटने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। ताजा मामला पाली जिले के सोजतरोड थाना क्षेत्र का है। खारड़ा के निकट रविवार शाम करीब 5 बजे बाइक पर आए दो बदमाश वृद्धा के गले में पहनी करीब साढ़े तीन लाख रुपए की सात तोला सोने की ठूसी लूटकर ले गया। अचानक हुई घटना वृद्धा व उसका पति बाइक से गिर चोटिल हो गए।

पीड़िता कमलादेवी जिसके गले में पहनी सोने की ठूसी लेकर बदमाश फरार हो गए। बाइक से गिरने से वृद्धा के चेहरे व हाथ पर भी चोटे आई।
पीड़िता कमलादेवी जिसके गले में पहनी सोने की ठूसी लेकर बदमाश फरार हो गए। बाइक से गिरने से वृद्धा के चेहरे व हाथ पर भी चोटे आई।

सोजत रोड SHO ऊर्जाराम ने बताया कि रडावास निवासी कमलादेवी अपने पति मिश्रीलाल देवासी के साथ बाइक से खारडी गांव से रडावास जा रही थी। रविवार शाम करीब पांच बजे खारड़ा के निकट बाइक पर दो युवक आए। जिन्होंने मुंह पर रूमाल बांध रखा था। झपट‌्टा मार बदमाशों ने कमलादेवी के गले में पहनी करीब 7 तोला सोने की ठूसी लूटी और फरार हो गए। घटना की जानकरी मिलने पर मौके पर पहुंचे जिले भर में नाकाबंदी करवाई और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में एक टीम लगाई।

घायल पति-पत्नी को ले गए हॉस्पिटल
घटना के दौरान बाइक का संतुलन बिगड़ने से दोनों पति-पत्नी गिर गए जिससे कमला देवी के मुंह व हाथ पर चोट आई और उनके पति मिश्रीलाल के घुटने में चोट आई। उधर से गुजर रहे हेमंत चौधरी ने सड़क किनारे महिला व उसके घायल पति को देखा तो रुके और दोनों को मारवाड़ जंक्शन हॉस्पिटल ले गए जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।