पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:घाणेराव अस्पताल में आरटीआई कार्यकर्ता ने डाॅक्टर से की मारपीट

पाली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ऑपरेशन की बात काे लेकर बिगड़ी बात, मामला दर्ज

घाणेराव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर डाॅक्टर से मारपीट का मामला सामने आया है। आराेपी के खिलाफ देसूरी पुलिस थाने में मारपीट और राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल प्रभारी डाॅ. अखिलेश पुराेहित ने देसूरी थाने में रिपाेर्ट देकर बताया कि 29 जनवरी काे सेंटर पर वैक्सीनेशन का काम चल रहा था। तभी घाणेराव निवासी पुष्पेंद्र माली पुत्र दाैलाराम माली सर्जन डाॅ. गिरीश भारद्वाज के चैंबर में पहुंचा और सादड़ी निवासी गणेशराम माली के ऑपरेशन नहीं हाेने की वजह पूछी। इस पर डाॅ. भारद्वाज ने बताया कि उनका ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ है। सांस में भी तकलीफ है।

ऐसे में ऑपरेशन करने में दिक्कत आ रही है। जब मरीज का ब्लड प्रेशर सामान्य और फेफड़े साफ हाेंगे। तब ऑपरेशन भी हाे जाएगा। इस बात पर माली आवेशित हो गए और डाॅक्टर से गाली गलौच करते हुए उन पर हमला कर दिया। इससे उनके दाहिनी कुहनी पर अंदरुनी चाेट आई।उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर बंशीलाल कुमावत और कंप्यूटर ऑपरेटर मदनलाल प्रजापत डाॅक्टर के चैंबर में गए।

तब माली डाॅक्टर से मारपीट कर रहा था। इसके बाद आरोपी ने अपने आप काे आरटीआई कार्यकर्ता बताते हुए झूठे मुकद्दमे में फंसाने की धमकी भी दी। इसके बाद अस्पताल के सभी डाॅक्टर्स देसूरी थाने पहुंचे। जहां उन्हाेंने पुष्पेंद्र माली के खिलाफ मारपीट और राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया। डाॅक्टर के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद डाॅक्टराें में राेष है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें