पुलिस की कार्रवाई:हाइवे पर तांगा दाैड़ के आयाेजकाें की तलाश, केस दर्ज

पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुप्रीम काेर्ट की राेक के बावजूद राेहट से घुमटी तक हाइवे पर तांगा रेस करने के आराेपियाें के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आराेपियाें की तलाश कर रही है। साेमवार सुबह यह तांगारेस आयाेजित की गई थी, जिसमें विजेता काे 51 हजार रुपए का इनाम घाेषित किया गया था। इनाम की रकम पाने के लालच में दाैड़ लगाने के दाैरान एक घाेड़ा बेसुध हाेकर गिर गया था। भास्कर ने इस मामले काे प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिसके बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आया।

पाली शहर के ही कुछ लाेगाें ने एनएच के फाेरलेन पर यह आयाेजन पुलिस-प्रशासन की नजर बचाकर किया था। मंगलवार काे राेहट थाना पुलिस ने पशु क्रूरता एक्ट और हाइवे पर बिना इजाजत दाैड़ का आयाेजन करने के आराेप में मुकदमा दर्ज किया है। इनमें पाली शहर के तीन लाेगाें काे नामजद आराेपी बनाया गया है, जबकि आयाेजन में शामिल अन्य लाेगाें की पहचान की जा रही है। पुलिस ने आराेपी आयाेजनकर्ताओं की तलाश शुरू की है, जाे भास्कर में खबर प्रकाशित हाेने के बाद भूमिगत हाे गए।

राेहट थाना प्रभारी जसवंतसिंह राजपुराेहित ने बताया कि मंगलवार काे पुलिस ने भास्कर में खबर प्रकाशित हाेने के बाद वायरल वीडियाे की छानबीन करते हुए लाेगाें से भी पूछताछ की। इस संबंध में एक हाेटल संचालक हजारीसिंह रावत निवासी लसाणी, राजसमंद की रिपाेर्ट पर राेहट थाने में गुलाब नबी, महावीर नगर कच्ची बस्ती निवासी फैयाज अली रंगरेज तथा मंडिया राेड निवासी पीर माेहम्मद पुत्र अनवर अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। रिपाेर्ट में पांच-छह अन्य लाेगाें काे भी आराेपी बनाया गया है, जिनकी पहचान पुलिस कर रही है।

खबरें और भी हैं...