• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Seeing The Video On YouTube, The Young Man Reached Pushkar To Meet The Eunuch Sushila, The Eunuch Reached Back To Leave The House And Was Beaten Up

यू ट्यूब पर फेमस किन्नर सुशीला के साथ मारपीट:वीडियो देख किन्नर सुशीला से मिलने पुष्कर पहुंचा युवक, वापस घर छोड़ने पहुंची तो पीटा

सेंदड़ा (पाली)2 महीने पहले
किन्नर सुशीला घटना के बाद उसके पास मौजूद रुपए दिखाती हुई।

पुष्कर पशु मेले में पशुओं की बढ़-चढ़कर बोलियां लगाकर यूट्यूब पर फेमस हुई पुष्कर की किन्नर सुशीला के साथ पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने बेरहमी से मारपीट की। इसको लेकर उन्होंने सेंदड़ा थाने में रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग की।

सेंदड़ा थाने में दी रिपोर्ट में पुष्कर की किन्नर सुशीला ने बताया कि यूट्यूब उनका वीडियो देखकर पाली जिले के श्यापुरा नानणा (रायपुर) निवासी 30 वर्षीय शौकीन पुत्र दीना पुष्कर उनके घर पहुंचा। ओर बोलो की यूट्यूब पर आपके वीडियो देखकर आपसे मिलने आया हूं। उसे वापस जाने के लिए बोला तो रोने लग गया। तीन दिन तक शौकीन उनके पास रहा था। काफी कहने के बाद खाना खाता था। जाने का कहती तो बोलता कि आपके यहां गायों का गोबर उठाऊंगा लेकिन घर नहीं जाऊंगा।

रिपोर्ट में बताया कि समझाकर उसे 30 नवम्बर की सुबह करीब पांच बजे अपनी गाड़ी से उसके गांव श्यामपुरा पहुंची। जहां कमरूद्दीन फौजी पुत्र मीठू, आजाद पुत्र मीरा सहित कुछ लोगों ने उससे बेहरमी से मारपीट की।

गायों की सेवा करती है किन्नर सुशीला।
गायों की सेवा करती है किन्नर सुशीला।

यूट्यूब पर फेमस में हैं किन्नर सुशीला
56 वर्षीय किन्नर सुशीला अजमेर के पुष्कर में कच्चे मकान में रहती हैं तथा गायों का पालने का शौक रखती हैं। पुष्कर पशु मेले में लाखों रुपए खर्च कर पशु खरीदने के कारण वे चर्चा में रहती हैं। पुष्कर मेले में पशु खरीदने को लेकर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। इसी से प्रभावित होकर शौकीन उनसे मिलने उनके घर तक पहुंच गया।

गलफत में कर दी मारपीट

जानकारी के अनुसार शौकिन के परिवार में एक विवाहिता ने दूसरे युवक से शादी (नाता) कर लिया। इसको लेकर शौकीन को परिवार के लोग दोषी मान रहे थे। लेकिन वह घर छोड़ कर पुष्कर भाग गया। 30 नवम्बर की सुबह जब वह किन्नर सुशीला के साथ घर पहुंचा तो परिवार के कुछ लोगों ने दोनों से मारपीट की। हकीकत किया है ये पुलिस की पड़ताल के बाद ही सामने आएगा।