पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो हादसों में छह घायल:ट्रेन से गिरकर एक सैनिक घायल, इधर कार और ट्रेलर की टक्कर में पांच घायल

पाली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रास थाने के बाबरा गांव के निकट सड़क हादसे के बाद मौके पर पड़े क्षतिग्रस्त वाहन। - Dainik Bhaskar
रास थाने के बाबरा गांव के निकट सड़क हादसे के बाद मौके पर पड़े क्षतिग्रस्त वाहन।

पाली जिले के बाबरा सरहद के ब्यावर-मेड़ता राजमार्ग पर रविवार को पत्थर की गिट्टी से भरा ट्रेलर ओवरटेक करते समय सामने से आ रही कार से टकरा गया। हादसे में कार में सवार पांच जने घायल हो गए तथा कार दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बाबरा चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को ब्यावर ले गए। घटना

पुलिस ने बताया हादसे में कार सवार ब्यावर के गणेशनगर नर्सिगपुरा निवासी रामनिवास (49) पुत्र अमरचंद, लीलादेवी (65) पत्नी अमरचंद, अर्चना (20) पत्नी कौशल, कौशल (22) पुत्र रामनिवास तथा कार चालक ब्यावर निवासी राकेश चौधरी (32) पुत्र टीकमचंद घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती करवाया। पुलिस ने बताया कि कार में सवार सभी लोग नागौर में पारिवारिक कार्य से जा रहे थे। इस दौरान यह हादसा हो गया।

इधर, ट्रेन से गिरकर बीएसएफ जवान घायल

जिले के सुमेरपुर क्षेत्र के मोरीबेडा स्टेशन के निकट स्थित दिल्ली-अहमदाबाद रेल लाइन पर चलती ट्रेन से बीएसएफ का जवान नीचे गिरने कर घालय हो गया। जिसे बेडा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पाली रैफर किया गया। नाना थानाधिकारी भंवरलाल ने बताया कि जैसलमेर में तैनात बीएसएफ का जवान जयंतीलाल रविवार को मोरीबेडा स्थित दिल्ली-अहमदाबाद रेल लाइन पर गिरकर घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर मौके पर पहुंचे तथा उसे बेडा अस्पताल ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पाली के बांगड़ अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...