मां की मौत की खबर सून गांव जा रहा था:पाली में कार ट्रेलर से टकराई से बेटे की मौत, मां की बॉडी छोड़ सीकर से परिजन पहुंचे पाली

पाली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पाली के कीरवा के निकट हादसे के बाद मौके पर पड़ी क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
पाली के कीरवा के निकट हादसे के बाद मौके पर पड़ी क्षतिग्रस्त कार।

मां की मौत की खबर सून एक बेटा कार लेकर सिरोही से सीकर जा रहा था। लेकिन पाली में गुंदोज के निकट उसकी कार ट्रेलर से टकरा गई। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। हादसे की खबर सून भाई मां की बॉडी रोक पाली में हादसा स्थल पर पहुंचे। शुक्रवार सुबह गुंदोज हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही है। उसके बाद बॉडी परिजनों को सौंपी जाएगी। परिजन मां और बेटे का साथ में अंतिम संस्कार करेंगे।

पाली के कीरवा के निकट हादसे के बाद मौके पर पड़ी क्षतिग्रस्त कार।
पाली के कीरवा के निकट हादसे के बाद मौके पर पड़ी क्षतिग्रस्त कार।

गुड़ा एंदला थाने के हेड कांस्टेबल रामनिवास राजपुरोहित ने बताया कि हादसा गुरुवार शाम को कीरवा के निकट आशीर्वाद होटल के सामने हुआ। कार के आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचाकन गाड़ी डिवाइडर की तरफ मोड दी। ऐसे में पीछे आ रही कार डिवाइडर से टकरा कर सड़क के दूसरी तरफ आ गई और सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में कार सवार सीकर के रिंगस थाना क्षेत्र के जाटों की ढाणी कोठड़ी निवासी 49 साल के फूलसिंह पुत्र साधुराम जाट की मौत हो गई। जिनकी बॉडी गुंदोज हॉस्पिटल में रखवाई है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही उसके बाद बॉडी परिजनों को सौंपी जाएगी।

मां की मौत का समाचार सून गांव जा रहा था
मृतक के भाई भीमसिंह चौधरी ने बताया कि 75 साल की मां रूकमादेवी लकवा से पीड़ित थी। गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे उनका देहांत हो गया। खबर सूनते ही वे गुजरात के पाटन से रवाना हुए और इधर फूलसिंह सिरोही से रवाना हुआ। फूलसिंह ने उन्हें कॉल कर पूछा कि लेने के लिए पाटन आऊ किया लेकिन मना कर दिया। करीब दो घंटे बाद उसे कॉल किया तो फोन रिसीव नहीं हुआ। बाद में उसकी मौत की खबर आई। इतना कहते ही भीमसिंह की आंखें भर गई और वे आगे कुछ नहीं बोल सके।

सिरोही में ले रखा था मार्बल फिटिंग का काम
मृतक फूलसिंह जाट मार्बल और टाइल्स फिटिंग का काम करता था। उसने सिरोही में काम ले रखा था। दो मजदूरों के साथ पिछले करीब तीन माह से वह सिरोही में था। मां की मौत की खबर सून वह सिरोही से सीकर के लिए कार लेकर रवाना हुआ लेकिन पाली के कीरवा के निकट सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई।

(फोटो-वीडियो : चेनाराम जीनगर, गुंदोज)