अंतरराज्यीय चोर गिरोह पकड़ा:पुलिस पूछताछ में बोले; दादा-परदादा भी चोरी-नकबजनी करते थे, हम भी सीख गए

पाली7 महीने पहले
पाली के सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पाली जिले के सदर थाना पुलिस ने रविवार को अंतरराज्यीय चोर गिरोह के तीन बदमाशों को पकड़ा। उनके कब्जे से पुलिस ने धारदार हथियार व 50 हजार नकद व कार जब्त की। गैंग के चार वारदात को अंजाम देने गए। जिनकी पुलिस को तलाश जारी हैं।

सदर थाना SHO सुरेश चौधरी ने बताया कि यह गैंगे बस-ट्रेन, शादी समारोह में घुसकर चेन स्केचिंग, यात्रियों के बैग से रुपए, गहने चोरी करने का काम करती हैं। लग्जरी कार में सवार होकर सात जने पाली आए। इनमें से 4 आरोपी वारदात को अंजाम देने निकल गए। गैंग के तीन बदमाश उनका हाइवे किनारे रामासिया गांव के निकट कार में बैठ इंतजार कर रहे थे। मुखबिर की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा हरियाणा के रोहनात (भिवानीखेड़ा) भिवानी स्टेट निवासी 56 वर्षीय जयवीर पुत्र पोलूराम सांसी, 38 वर्षीय राजेश पुत्र ओमप्रकाश सांसी व जेपी कॉलोनी (रोहतक) निवासी 35 वर्षीय राजकुमार पुत्र शीशराम सांसी को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से पुलिस ने धारदार हथियार, तलवार व कार से 50 हजार रुपए बरामद किए।

खानदानी धंधा, पिता-दादा भी यही काम करते थे
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इनका खानदानी धंधा हैं। घर चलाने के लिए चोर-नकबजनी करना ही उनका काम हैं। पिता-दादा भी यही काम करते थे। अब हम भी यही काम करते हैं। अभी तक कितनी वारदातें की इसको लेकर उनको खुद को जानकारी नहीं हैं। पुलिस गैंग के अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।