• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Hiding Under The Pipes In The Truck, 315 Cartoons Of English Liquor Were Being Taken To Gujarat, The Police Caught The Blockade

ट्रक में पाइपों के नीचे छुपाई 20 लाख की शराब:गुजरात ले जा रहे थे अंग्रेजी शराब के 315 कार्टून, नाकाबंदी कर पुलिस ने ट्रक खाली करवाया; फिर हुआ खुलासा

सुमेरपुर (पाली)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुमेरपुर पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्करी का आरोपी। - Dainik Bhaskar
सुमेरपुर पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्करी का आरोपी।

ट्रक में पाइपों के नीचे छुपाकर गुजरात ले जाई जा रही करीब 20 लाख की हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब सुमेरपुर पुलिस ने पकड़ने की कार्रवाई की। पकड़ी गई शराब की बाजार कीमत करीब 20 लाख रुपए हैं। मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया तथा शराब व ट्रक जब्त करने की कार्रवाई की।

सुमेरपुर थानाप्रभारी रामेश्वर भाटी ने बताय कि पाली के औद्योगिक थाने के कांस्टेबल सोहनलाल की सूचना पर शनिवार शाम करीब पांच बजे नेतरा के निकट नाकाबंदी की। इस दौरान सांडेराव की तरफ से गुजरात नम्बर के आ रहे ट्रक को रोका। ट्रक में बूंद-बूंद सिंचाई में काम आने वाले पाइप भरे हुए थे। शक होने पर उन्हें खाली करवाया तो उनके नीचे हरियाणा निर्मित 315 अंग्रेजी शराब के कार्टून मिले। जिस पर बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाने के जाखड़ों की ढाणी (भीमथल) निवासी 42 वर्षीय आरोपी ट्रक चालक कानाराम पुत्र भलाराम जाट को गिरफ्तार किया। मामले की जांच तखतगढ़ थानाप्रभारी राजेन्द्र चौधरी को सौंपी।

तीन बार पहले भी जा चुका हैं शराब लेकर गुजरात
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी ट्रक चालक हरियाणा निर्मित शराब गुजरात लेकर जा रहा था। इससे पहले भी वह तीन बार गुजरात में शराब की सप्लाई देकर आ चुका हैं। शराब का मालिक कौन हैं तथा गुजरात में कहां सप्लाई की जानी थी इसको लेकर आरोपी ने कोई जानकारी नहीं होने की बात कही। उसने बताया कि एक मोबाइल नम्बर दिया गया था। जिससे कॉल आता था कि शराब कहां ले जानी हैं।

खबरें और भी हैं...