पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

37 डिग्री तापमान में सड़क पर चूल्हा जला बनाई चाय:महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष बोली- मोदीराज में बढ़ी महंगाई, आप चाय बनाओ; सरकार कांग्रेस चला लेगी

पाली16 दिन पहले
कलेक्ट्रेट के बाहर सड़क पर बैठक

पेट्रोल-डीजल, गैस सिलेंडर की बढ़ी कीमतों को लेकर केन्द्र सरकार के विरोध में महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऐश्वर्या सांखला के नेतृत्व में बुधवार दोपहर करीब दो बजे महिला कांग्रेस कार्यकर्ता रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंची। बढ़ी महंगाई को लेकर जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इससे पहले कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष सांखला के नेतृत्व में महिला कांग्रेस कार्यकर्ता तेज गर्मी में रैली के रूप में कांग्रेस भवन से कलक्ट्रेट के लिए रवाना हुई।

पूरे रास्ते मोदी तेरी तानाशही नहीं चलेगी नहीं चलेगी, मोदी सरकार हाय-हाय जैसे नारे लगाते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पहुंच कर उन्होंने तेज गर्मी में 37 डिग्री तापमान के बीच सड़क पर बैठकर चूल्हे में लकड़ियां जला विरोध स्वरूप चाय बनाकर लोगों को पिलाई। तथा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। खाली गैस सिलेंडर हवा में लहराया। हाल ही में महिला कांग्रेस की कमान संभालने वाली ऐश्वर्या सांखला ने बढ़ती महंगाई को लेकर कहां कि मोदीजी आप से देश नहीं संभलेगा, आप तो चाय बनाओ देश कांग्रेस संभाल लेगी। बढ़ती महंगाई से निम्न वर्ग साथ अब मध्यम वर्ग भी परेशान हो गया हैं। पेट्रोल-डीजल, खाद्य तेल के दाम आसमान पर हैं। इनकी कीमत कम हो तो आमजन को राहत मिले। यहा कानून व्यवस्था को लेकर कोतवाल गौतम जैन, यातायात प्रभारी निरमा विश्नोई के नेतृत्व में पुलिस जाप्ता तैनात रहा।

जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए कांग्रेस पदाधिकारी।
जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए कांग्रेस पदाधिकारी।

हाथ में तख्तियां लेकर पहुंचे कलेक्ट्रेट, जताया केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध
रैली के दौरान महिलाओं के हाथ में तखितयां नजर आई। जिन पर लिखा था मोदी मतलब महंगाई, महंगाई को मिली रफ्तार क्योंकि केन्द्र में हैं मोदी सरकार, मोदी राज में महंगाई का बम, आम आदमी का निकला दम, मोदी हैं तो महंगाई हैं जैसी तखितयां व कांग्रेस के झंडे लेकर रैली में शामिल हुई।

हवा में खाली सिलेंडर लहराकर विरोध जताता एक कांग्रेस कार्यकर्ता।
हवा में खाली सिलेंडर लहराकर विरोध जताता एक कांग्रेस कार्यकर्ता।

प्रदर्शन व ज्ञापन देने में यह रहे शामिल
रोहट प्रधान सुनीता राजपुरोहित, उप प्रधान रानी शीला कंवर राजपुरोहित, पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष नीलम बिड़ला, पूर्व प्रधान शोभा सोलंकी, पूर्व उपसभापति शमीम मोतीवाला, सोजत ब्लॉक अदिती परिहार, मारवाड़ ब्लॉक अध्यक्ष संतोष गुर्जर, रानी ब्लॉक अध्यक्ष गीता रांगी, सुमेरपुर ब्लॉक अध्यक्ष अफसाना आदि महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता मौजूद रही। जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपते समय कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष् ऐश्वर्या सांखला के साथ मारवाड़ जंक्शन विधायक खुशवीरसिंह, पूर्व मंत्री दिलीप चौधरी, पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़, शिशुपालसिंह राजपुरोहित, मोटूभाई, प्रकाश सांखला आदि मौजूद रहे।

रैली के रूप में कलेक्ट्रेट आती महिला कांग्रेस कार्यकर्ता।
रैली के रूप में कलेक्ट्रेट आती महिला कांग्रेस कार्यकर्ता।

भास्कर व्यू – विरोध प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष ऐश्वर्या का शक्ति प्रदर्शन
कड़ी धूप में सैकड़ों महिला कांग्रेस कार्यकर्ता जिला कलेक्टर को ज्ञापन देने कलेक्ट्रेट पहुंची। जो हाल ही में महिला कांग्रेस की कमान संभालने वाली सोजत की ऐश्वर्या सांखला का सही मायनों में यह शक्ति प्रदर्शन जैसा था। उनके समर्थन में ग्रामीण क्षेत्र से भी गाड़ियों में भरकर महिला कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंची। लम्बे अर्से बाद महिला कांग्रेस के प्रदर्शन में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। जो शहर में चर्चा का विषय बनी रही।

चाय बनने के बाद उन्हें कप में भरते हुए एक कार्यकर्ता।
चाय बनने के बाद उन्हें कप में भरते हुए एक कार्यकर्ता।
खबरें और भी हैं...