पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उद्‌घाटन:तेरापंथ महिला मंडल ने निजी बीएड काॅलेज में लगाया इंसीनरेटर, उद‌्घाटन किया

पाली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाली. निजी बीएड काॅलेज में मशीन के उद्‌घाटन के दौरान मौजूद तेरापंथ महिला मंडल की कार्यकर्ता व पदाधिकारी।

तेरापंथ महिला मंडल की ओर से शहर के निजी बीएड काॅलेज में इंसीनरेटर लगाया। साथ ही इसका उद्‌घाटन भी किया। मंडल की 5 बहनों ने तेरापंथ भवन से साध्वी प्रज्ञाजी से मंगल पाठ श्रवण करके इस नए कार्य की शुरुआत की। इंसीनरेटर का उपयाेग सेनेटरी पैड को डिस्पोज करने में किया जाएगा। मंडल की ओर से जल्द ही शहर के सभी गर्ल्स स्कूल, कॉलेज और हॉस्पिटल में इंसीनरेटर लगाए जाएंगे।

मंडल की महिलाओं ने बताया कि यह मशीन प्रिंसिपल प्रिया व रमेशचंद, रवि कुमार बरड़िया परिवार के आर्थिक सौजन्य से लगाई गई है। कार्यक्रम के दाैरान मंडल की मंत्री विनीता बैंगानी ने स्कूल की प्रिंसिपल प्रिया काे मशीन की कार्यप्रणाली के बारे में समझाया। इस माैके पर अध्यक्ष कविता गादिया, परामर्शक चंद्रा गादिया, रेखा बरड़िया, कल्पना बरड़िया समेत कई महिलाएं माैजूद थी।

रंगाेली प्रतियाेगिता में डाॅली रही प्रथम
मंडल की ओर से गत दिनाें ऑनलाइन रंगाेली प्रतियाेगिता के परिणाम भी घाेषित किए गए। प्रतियाेगिता में डाॅली श्रीश्रीमाल ने प्रथम, प्रियंका नाहटा ने द्वितीय व दीपा गोलेच्छा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। महिला मंडल समय-समय पर प्रशासन की गाइडलाइन फॉलो करते हुए मंडल के कार्यों को संपादित कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें