पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • The Absconding Smuggler Of Rendi Village Toppled The Blockade, Overturned The Car After Hitting The Cow Dynasty, Arrested Along With Deda Pasta

हादसा:रेंदड़ी गांव के फरार तस्कर ने नाकाबंदी ताेड़ी, गोवंश से टकराने से कार पलटी, डाेडा पाेस्त के साथ गिरफ्तार

पाली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने गांव में शराब का अड्डा पकड़ा ताे अाराेपी डाेडा पाेस्त तस्करी में लग गया, कार से 30 किग्रा डोडा पोस्त जब्त

पाली जिले में पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए छेड़े अभियान के तहत लगातार छठे दिन डाेडा पाेस्त के साथ तस्कर काे पकड़ा है। बुधवार सुबह सिरियारी पुलिस की नाकाबंदी ताेड़ भाग रहे रेंदड़ी गांव के कुख्यात तस्कर कपिलसिंह चारण ने तीन जगह गोवंश काे टक्कर मारी। पुलिस दल ने आगे-पीछे घेराबंदी की ताे ठाकुरवास गांव के पास बेकाबू हाेकर कार पलट गई।

इससे घायलावस्था में तस्कर उसमें फंस गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया। कार में से अवैध रुप से लाया गया 30 किलाेग्राम डाेडा पाेस्त बरामद किया। पकड़ा गया तस्कर कपिलसिंह चारण की साेजतराेड़ पुलिस काे पांच माह से तलाश थी, जिसकाे पुलिस ने मफरूर घाेषित कर रखा था। एसपी राहुल काेटाेकी ने बताया कि लाॅकडाउन के दाैरान रेंदड़ी गांव में पुलिस ने आराेपी कपिलसिंह के ठिकाने पर दबिश देकर शराब का अडडा पकड़ा था, तभी से यह आराेपी फरार है। फरारी में पुलिस की नजर बचा कर वह डाेडा पाेस्त की तस्करी में लिप्त हाे गया।

20 किमी तक छकाया, ग्रामीण ताे बच गए मवेशी चपेट में आए
साेजत सीओ डाॅ. हेमन्त जाखड़ ने बताया कि बुधवार सुबह सिरियारी थानाधिकारी सुरेश सारण की टीम ने करमाल चाैराहा पर नाकाबंदी की ताे रेंदड़ी गांव के आराेपी कपिलसिंह पुत्र जगबहादुरसिंह ने डाेडा पाेस्त से भरी कार से नाकाबंदी ताेड़ दी। आराेपी ने गुडा रामसिंह चौराहे पर नाकाबंदी पर भी पुलिस की जीप काे टक्कर मारने का प्रयास किया और वहां से भाग गया।

राणावास चौकी में भी नाकाबंदी कराई वहां नाकाबंदी देखकर तस्कर ठाकुरवास की तरफ गाड़ी को दौड़ाया और ग्रामीणाें काे भी चपेट में लेने की काेशिश की। आराेपी की कार से तीन-चार जगह मवेशी चपेट में आए गए और ठाकुरवास के पास मवेशी आगे आने से असंतुलित होकर पलट गई। इस हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई एंव कार का चालक सोजत के पास रेंदड़ी निवासी कपिलसिंह पुत्र जगबहादुरसिंह को इस हादसे में चोट लगने के कारण नजदीकी राणावास चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया । फिलहाल पुलिस ने तस्कर से 30 किलो डोडा पोस्त एंव कार को बरामद किया।

जिले में इस साल में 50 जगह 5 कराेड़ से ज्यादा का मादक पदार्थ बरामद
जिले में इस साल अब तक पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के 50 मामले पकड़े है। पुलिस की इस कार्रवाई में एमपी,चिताैड़गढ़, राजसमंद,भीलवाड़ा, जालार, जाेधपुर व बाड़मेर समेत अन्य जिलाें के पांच दर्जन से अधिक तस्करों काे पुलिस ने पकड़ा है। इन मामलों में पुलिस के हाथ करीब पांच कराेड़ रुपए कीमत का मादक पदार्थ लगा है। साेजत सीओ सर्कल में एनडीपीएस 22 कार्रवाई है। थानावार कार्रवाई में सिरियारी व रानी थाना पुलिस एनडीपीएस की आठ-आठ कार्रवाई कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...