• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • The Accused Said, I Will Tell You Walking In My Area, Nausad Sat In His Bolero, Both Fights Outside The PHED Office, Got A Serious Head Injury.

साइड देने की बात पर नौसाद की हत्या, आरोपी गिरफ्तार:आरोपी बोला मेरे इलाके में चल बता दूंगा, नौसाद उसकी बोलेरो में बैठ गया, PHED ऑफिस के बाहर दोनों झगड़े, जिसमें गई नौसाद की जान

पाली।4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रवि जोशी (टी-शर्ट में) जिसने साइड देने की बात को लेकर नौशाद (शर्ट में) की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया हैं। - Dainik Bhaskar
रवि जोशी (टी-शर्ट में) जिसने साइड देने की बात को लेकर नौशाद (शर्ट में) की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया हैं।

शहर के नाडी मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय नौसाद खान की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने सोमवार देर शाम को खुलासा किया। मामले में रामदेव रोड निवासी 26 साल के रवि जोशी पुत्र बालकिशन जोशी को पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार किया। आरोपी पेश से ड्राइवर हैं जो PHED ऑफिस में बोलेरो चलाता हैं। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि कार को साइड में करने की बात को लेकर उसकी नौसाद से कहासुनी हो गई थी। जिससे झगड़ने के दौरान उसके सिर पर वार किया। जिससे उसकी मौत हो गई।

पाली के नाडी मोहल्ला निवासी मृतक नौशाद। जिसकी रवि जोशी ने कार साइड में करने की बात को लेकर हुई तकरार के बाद हत्या कर दी।
पाली के नाडी मोहल्ला निवासी मृतक नौशाद। जिसकी रवि जोशी ने कार साइड में करने की बात को लेकर हुई तकरार के बाद हत्या कर दी।
बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर कार्रवाई करती कोतवाली पुलिस।
बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर कार्रवाई करती कोतवाली पुलिस।

SP राजन दुष्यंत ने बताया कि नाडी मौहल्ला निवासी 40 वर्षीय नौसाद खान पुत्र मुरादअली अंसारी रविवार को खारड़ा में अपने दोस्त इमरान के साथ शराब पार्टी कर रामदेव रोड खेतलाजी की प्याऊ के पास पहुंचे। दोनों ने काफी शराब पी रखी थी। उनकी कार सड़क पर खड़ी थी। पीछे से रामदेव रोड क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाल 26 साल का रवि जोशी पुत्र बालकिशन जोशी हाउसिंग बोर्ड की तरफ से बोलेरो लेकर आया। जहां कार साइड में लेने की बात को लेकर उनमें तकरार हो गई। जिस पर रवि ने दोनों को ललकारा कि यहां किया दादागिरी दिखाते हो। मेरे इलाके में चलो बता दूंगा कि कौन हूं। जिस पर नौसाद आवेश में आ गया ओर उसकी बोलेरो में बैठ गया। बोला कि कहां चलना हैं चल। यहां से रवि जोशी बोलेरो दौड़ाकर PHED ऑफिस के बाहर लेकर आ गया। जहां दोनों में झगड़ा हुआ। गुस्से में रवि ने नौसाद के मुंह पर एक बाद एक कई पंच मारे। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। वह नीचे गिरा। मुंह-नाक व कान से खून बहने लगा। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बार आरोपी रवि जोशी ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए थे। जिससे की पुलिस उस तक न पहुंच सके।

पाली के कोतवाली थाना पुलिस की गिरफ्त में नौसाद की हत्या का आरोपी रवि जोशी।
पाली के कोतवाली थाना पुलिस की गिरफ्त में नौसाद की हत्या का आरोपी रवि जोशी।

रवि भी था नशे में
ASP विपिन शर्मा ने बताया कि आरोपी रवि जोशी भी नशे में था। इसलिए छोटी सी बात पर दोनों में तकरार हो गई जो मारपीट के बाद हत्या में बदल गई। दोनों के गुस्से के कारण एक परिवार से उसका लाडला बेटा छीन लिया। नौसाद के परिजनों को अब भी यकीन नहीं हो रहा कि उनका लाडला जो किसी से बिना बात ऊंची आवाज में बात तक नहीं करता था। वह साइड देने की छोटी सी बात को लेकर झगड़े के अपनी जान गंवा बैठेगा।

पाली के कोतवाली थाने के बाहर हंगामा करते मृतक के परिजन व परिचित। जिन्हें पुलिस ने समझाइश कर शांत किया।
पाली के कोतवाली थाने के बाहर हंगामा करते मृतक के परिजन व परिचित। जिन्हें पुलिस ने समझाइश कर शांत किया।

कोतवाली के बाहर परिजनों क हंगामा
इससे पहले सोमवार दोपहर को मृतक नौसाद के परिजन व परिचित कोतवाली थाने के बाहर जमा हो गए। उन्होंने मामले की जल्द खुलासे की बात कही। नौसाद की हत्या किसने ओर किस कारण से की इसकी जानकारी देने एवं जहां घटनाक्रम हुआ वहां एवं जहां से नौसाद को आरोपी ले गया। उसके फुटेज दिखाने की डिमांड भी की। जिन्हें सीओ सिटी अनिल सारण व कोतवाल सुरेश चौधरी ने समझाइश कर शांत किया।

यह हैं मामला
ज्ञात रहे कि रविवार रात करीब 10 बजे पीएचईडी ऑफिस के बाहर पाली के नाडी मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय नौसाद खान पुत्र मुरादअली अंसारी का शव पड़ा मिला था। जिसकी किसी ने हत्या कर दी थी। मौके पर पुलिस को निकट ही एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी टूटे मिल। यहां से पुलिस ने डीवीआर जब्त की। जिसमें पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे।