परिवार कलेक्ट्री के बाहर अनशन पर बैठा:बोले- पट्टाशुदा प्लॉट पर मकान बना रहे, नगरपरिषद ने हौद का निर्माण रुकवाया

पाली11 दिन पहले
पाली कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठा पीड़ित परिवार।

पाली के कलेक्ट्रेट के बाहर बुधवार को एक व्यक्ति अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ धरने पर बैठ गया। न्याय नहीं मिलने तक धरना जारी रखने की बात कही है। अपनी समस्या को लेकर उन्होंने जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा।

पाली नगर परिषद की ओर से हौद का निर्माण रोकने पर एक परिवार कलेक्ट्रेट के बाहर अनशन पर बैठ गया। युवक ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों के साथ न्याय मिलने तक धरने पर बैठे रहने की चेतावनी दी है।

पत्नी और दो छोटे बच्चे भी अनशन पर बैठे

आदर्श नगर निवासी प्रकाश लखारा ने अपनी पत्नी किरण के नाम से 15 गुणा 40 का प्लॉट ले रखा है। उनके पास नगर परिषद से पट्‌टा भी है। बैंक से 10 लाख रुपए का लोन लेकर मकान का निर्माण शुरू किया। सड़क संकरी होने से मोहल्लेवासी पिछले कई दिनों से पार्षद खुशबू सोनी के नेतृत्व में धरना दे रहे हैं और विरोध जता रहे हैं। इस बीच नगर परिषद ने प्रकाश लखारा के पट्‌टाशुदा प्लॉट की जमीन पर बन रहे हौद का निर्माण रुकवा दिया। इस पर प्रकाश लखारा अपनी पत्नी किरण और बच्चों के साथ बुधवार को कलेक्ट्रेट के बाहर अनशन पर बैठ गए। न्याय मिलने तक बच्चों और पत्नी के साथ यहां धरने पर बैठे रहेंगे।

बता दें कि दो सड़क संकरी होने का हवाला देते हुए पिछले कई दिनों से पार्षद खुशबू सोनी के नेतृत्व में मोहल्लेवासी भी विधायक ज्ञानचंद पारख, कलेक्टर, नगर परिषद आयुक्त से लेकर ट्रांसपोर्ट नगर थाने में शिकायत लेकर पहुंचे थे। भोलेनाथ नगर में धरना-प्रदर्शन भी किया था। जिस पर नगर परिषद ने कार्रवाई की थी।

यह भी पढ़े : भजन-कीर्तन से कर रहे रास्ता छोड़ने की मांग:4 दिन से मोहल्लेवासी धरने पर, बोले; मकान बना तो रास्ता बचेगा सिर्फ 5 फीट, कैसे गुजरेंगे वाहन