पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर में हादसे में मादाराम की मौत का मामला:युवती के परिजनाें ने कहा- पुलिस मेरे पास है, जाे करना है कर लेना

पाली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायती युवा क्रीड़ा खेल अभियान के चेयरमैन पहलवान भवानीसिंह देवासी ने बताया कि मामले में जिस युवती ने माडाराम काे टक्कर मारी थी उसके परिजनाें ने शनिवार काे माडाराम के भाई प्रकाश, उससे खुद से व देवासी समाज केे लाेगाें से बात की। उनकी बातचीत में किसी तरह का काेई पश्चाताप नहीं था।

भवानी सिंह का कहना है कि युवती के परिजनाें ने यहां तक कहा कि जाे करना है वाे कर लेना, पुलिस और प्रशासन मेरे पास है। मुर्दाघर के बाहर बैठे देवासी समाज के लाेगाें ने टक्कर मारने वाली युवती नेहा साेनी की गिरफ्तारी नहीं हाेने तक धरने पर बैठने की चेतावनी दी है।

उनका कहना है कि जब जयपुर जैसे शहर में ही इस तरह से अंधेरगर्दी हाे रही है ताे बाहर क्या स्थिति हाेगी। मुर्दाघर के बाहर बैठे जयपुर देवासी समाज के पूर्व अध्यक्ष व देवासी समाज के प्रदेश महासचिव कुंभाराम देवासी, सवाईराम देवासी व तेजपाल देवासी, अर्जुन देवासी ने बताया कि हमारे बेटे की टक्कर मारकर हत्या करने वाली युवती की हम गिरफ्तारी चाहते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें