पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • The Hobby Of Making A Mark In Front Of Friends On Social Media Led The Young Man To Jail, Country made Pistol Recovered

देशी कट्टे के साथ युवक गिरफ्तार:सोशल मीडिया पर दोस्तों के सामने रौब जमाने के शौक ने युवक को पहुंचा जेल, देशी कट्टा बरामद

पाली।14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

सोशल मीडिया पर रौब जमाने के शौक ने एक युवक को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। हुआ यूं कि शहर के एक युवक अपने किसी परिचित से देशी कट्टा लेकर आया। तथा दोस्तों के सामने रौब जमाने के लिए उसने सोशल मीडिया ग्रुप पर उस देशी कट्टे के साथ अपने फोटो अपलोड किए। बात कोतवाली थाना पुलिस के कानों तक भी पहुंच गई। फिर किया था पुलिसकर्मी ढूंढते हुए उसके घर तक पहुंच गए। तलाशी में देशी कट्टा भी मिल गया। प्रारंभिक जांच में युवक का कोई अपराधिक रेकर्ड पुलिस के सामने नहीं आया।

कोतवाली गौतम जैन ने बताया कि आशापुरा आकर (खिंवाड़ा) हाल जवाहर नगर निवासी महिपाल सिंह (24) पुत्र नरपत सिंह राजपूत में फेक्ट्री में काम करता हैं। उसने अपने दोस्तों के सोशल मीडिया ग्रुप में देशी कट्टे के साथ फिल्मी स्टाइल में फोटो अपलोड किया। जानकारी मिलने पर युवक से पूछताछ की तलाशी में उसके पास से देशी कट्टा भी मिला। जो उसने पाली से ही अपने दोस्त से लाना बताया। उनसे बताया कि अभी तक उसने रुपए नहीं दिए। देशी कट्टा यह कहकर दोस्त से लेकर आया था कि पसंद आएगा तो बाद में रुपए दूंगा। पुलिस युवक को देशी कट्टा देने वाले युवक की भी तलाश में जुटी हैं।

और भी कई दोस्तों ने सोशल मीडिया पर डाले पिस्टल के साथ फोटो

कोतवाल गौतम जैन ने बताया कि और भी कई युवकों ने सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ अपने फोटो शेयर किए थे। मामले की जांच की तो सभी के पास खिलौने वाली पिस्टल थी।

देश शाम को देशी कट्टा बेचने वालों काे भी गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने देर शाम को देशी कट्टा बेचने वाले गरीब नवाज कॉलोनी निवासी इंसाफ पुत्र फकीर मोहम्मद को भी गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...