• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • The Marriage Was To Be Held On November 28, Due To The Sudden Death Of Cancer stricken Father, The Atmosphere Of Marriage Changed In Sorrow.

बेटियों की शादी से पहले हेड कांस्टेबल पिता की मौत:28 नवम्बर को होनी थी शादी, कैंसर पीड़ित पिता की अचानक मौत से गम में बदला शादी का माहौल

पाली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाली जिले के देसूरी निवासी हेड कांस्टेबल मांगीलाल सरगरा। जो वर्तमान में कांकरोली (राजसमंद) थाने में तैनात थे। इनकी कैंसर के चलते बेटियों की शादी से 6 दिन पहले मौत हो गई। जिससे घर में खुशियों का माहौल गम में बदल गया। - Dainik Bhaskar
पाली जिले के देसूरी निवासी हेड कांस्टेबल मांगीलाल सरगरा। जो वर्तमान में कांकरोली (राजसमंद) थाने में तैनात थे। इनकी कैंसर के चलते बेटियों की शादी से 6 दिन पहले मौत हो गई। जिससे घर में खुशियों का माहौल गम में बदल गया।

पाली जिले के देसूरी में रहने वाले हेड कांस्टेबल की दो बेटियों की शादी 28 नवम्बर को थी। दोनों बेटियों को धूमधाम से 22 नवम्बर को पाठ बिठाने की रस्म भी निभाई गई। शादी के चलते घर में खुशी का माहौल था लेकिन कैंसर पीड़िता हेड कांस्टेबल की अचानक मौत हो गई। जिससे खुशी का माहौल गम में बदल गया। नम आंखों से मंगलवार शाम को हेड कांस्टेबल का अंतिम संस्कार किया गया। बेटियों की डोली उठने से पहले पिता की अर्थी उठने से पूरा गांव शोक में डूबा रहा।

देसूरी के भैराव नगर निवासी 52 वर्षीय मांगीलाल सरगरा वर्तमान में राजसमंद जिले के कांकरोली थाने में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात थे। वे पिछले कुछ समय से मुंह के कैंसर से परेशान थे। ऐसे में फरवरी माह से वे थाने से मेडिकल छुट्‌टी पर चल रहे थे। की दो बेटियां ममता व कविता की शादी 28 नवम्बर को होनी हैं। परिवार में खुशी का माहौल था। शादी के कार्ड भी रिश्तेदारों व परिचितों में बांट दिए गए। 22 नवम्बर को उनकी दोनों लाळली बेटियों को पाठ बिठाने की रस्म निभाई गई। घर में रिश्तेदारों को जमावड़ा था। खुशी का माहौल था।

पाली जिले के देसूरी में हेड कांस्टेबल मांगीलाल सरगरा की बॉडी को अंतिम सलामी देते पुलिसकर्मी।
पाली जिले के देसूरी में हेड कांस्टेबल मांगीलाल सरगरा की बॉडी को अंतिम सलामी देते पुलिसकर्मी।

कैंसर पीड़ित मांगीलाल सरगरा भी अपनी हाथों से दोनों बेटियों की शादी कर उन्हें विदाई देना चाहते थे लेकिन ईश्वर को कुछ ओर ही मंजूर था। मुंह के कैंसर के कारण उनकी मौत हो गई। मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान राजसमंद जिले के पुलिस लाइन आरआई श्यामराज सिंह चारण के नेतृत्व में साथी पुलिस जवानों ने उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के दौरान सलामी दी। इस दौरान एएसआई जसवंत सिंह,हैड कांस्टेबल छोगाराम, ललित सिंह, रतिराम, जीतराम मीणा सहित कई पुलिस जवान मौजूद रहे।

बीमारी के चलते अप्रेल से चल रहे थे लिव पर
कांकरोली (राजसमंद) थानाप्रभारी योगेन्द्र व्यास ने बताया कि मुंह के कैंसर के चलते वे फरवरी माह से लिव पर चल रहे थे। उन्हें मुंह का कैंसर था। उनके देहांत का समाचार सून पूरे थाने का स्टॉफ शोक में हैं।

खबरें और भी हैं...