• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • The Mother Sitting In Bengal Said I Had Only One Son, Please Body Reached The Village, Finally I Could See His Face

सड़क हादसे में युवक की मौत:बंगाल बैठी मां ने बोली; मेरा एक ही बेटा था, प्लीज बॉडी गांव पहुंचा दो, आखिर बार उसका चेहरा देख संकू

पाली।13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाली में देसूरी थाना पुलिस हादसे के बाद कार्रवाई करते हुए। - Dainik Bhaskar
पाली में देसूरी थाना पुलिस हादसे के बाद कार्रवाई करते हुए।

देसूरी थाना क्षेत्र के दूदापुरा-घाणेराव मार्ग पर बुधवार रात को बाइक स्लिप होने से एक मजदूर की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार को पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा। पश्चिम बंगाल हाल दूदापुरा निवासी 27 वर्षीय गुलाम हुसैन शेख पुत्र मंजलुम शेख अपने परिवार का इकलौता चिराग था। पश्चिम बंगाल बैठी उसकी मां ने मौत का समाचार सूना तो रो-रो कर उसका हाल बुरा हो गया। बोली मेरा एकलौता बेटा था। प्लीज उसकी बॉडी घर तक पहुंचा दो ताकि अपने बेटे को आखिर बार देख संकू। जिस पर युवक जिस ठेकेदार के पास काम करता था। उसने पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मृतक की बॉडी पश्चिम बंगाल में उसके घर तक पहुंचाने के लिए एम्बूलेंस की व्यवस्था की।

देसूरी थाने के एएसआई पुखराज ने बताया कि पश्चिम बंगाल हाल दूदापुरा निवासी 27 वर्षीय गुलाम हुसैन शेख पुत्र मंजलुम शेख अपने साथी जमिल के साथ बुधवार शाम को बाइक से दूदापुरा से घाणेराव जा रहा था। इस दौरान अचानक उनकी बाइक के आगे मवेशी आ गया। जिसे बचाने के लिए गुलाम ने ब्रेक लगाया तो बाइक स्लिप हो गई। सिर में गंभीर चोट लगने से गुलाम हुसैन की मौत हो गई तथा जमिल घायल हो गया। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की। मृतक यहां सड़क निर्माण कार्य पर मजदूरी करता था।

खबरें और भी हैं...