बच्ची का रेप कर हत्या, खेत में खून ही खून:नाबालिग को बेर खिलाने के बहाने ले गया पड़ोसी, दरिंदगी के बाद कुएं में फेंका

पाली4 महीने पहले

राजस्थान के पाली जिले में 10 साल की उस बच्ची की लाश मिली है, जिसे उसका पड़ोसी नरपतसिंह बेर खिलाने के बहाने खेत पर ले गया था। सोमवार शाम से ही दोनों गायब थे। बच्ची की तलाश के दौरान खेत में पुलिस को खून के निशान मिले। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। शक के आधार पर पुलिस ने खेत के कुएं में तलाश शुरू की। पुलिस ने सात-आठ घंटे की मशक्कत के बाद 100 फीट गहरे कुएं से नाबालिग का शव बाहर निकाला। नाबालिग के परिजनों ने रेप के बाद नाबालिग की हत्या करने की आशंका जताई।

बच्ची के परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर ही पोस्टमार्टम की मांग की। साथ ही आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने रास्ता रोक पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की, जिस पर डिप्टी रजत विश्नोई ने समझाकर उन्हें शांत किया। तखतगढ़ एसएचओ राजेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में एक टीम आरोपी की तलाश में जुटी हैं।

खून देख घबरा गए बिटिया के घरवाले
पाली जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के पिचावा गांव में एक 10 साल की नाबालिग सोमवार शाम को दो अन्य बच्चों के साथ खेल रहे थी। शाम करीब पांच बजे पड़ोस में रहने वाला 22 वर्षीय नरतपतसिंह तीनों को बेर खिलाने के बहाने ले गया। जहां से दो बच्चों को वापस भेज दिया, लेकिन 10 साल की मासूम को खेत पर रोक लिया। शाम करीब सवा छह बजे भी नाबालिग घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे ढूंढने निकले। पता चला कि नाबालिग को अंतिम बार नरपतसिंह के साथ देखा गया। जो खेत की तरफ गया है। परिजन व ग्रामीण खेत में पहुंचे तो वहां खून बिखरा मिला, जिसे देख परिजन घबरा गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

रेप के बाद बच्ची की बेरहमी से हत्या!
तखतगढ़ एसएचओ राजेन्द्र चौधरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां परिजनों ने गांव के नरपतसिंह नाम के युवक द्वारा उनकी 10 साल की नाबालिग से रेप कर हत्या करने की आशंका जताई।

100 फीट गहरे कुएं से निकाला बच्ची का शव
शक के आधार पर पुलिस खेत में बने करीब 100 फीट गहरे कुएं में गोताखारों की मदद से नाबालिग के शव को ढूढ़ने में लगी। कुएं में करीब 30-35 फीट पानी भरा है। मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे नाबालिग का शव पुलिस ने कुएं से निकाला। फिलहाल पुलिस नरपतसिंह की तलाश में जुटी है।