पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोमांचक मुकाबला:20वें ओवर की आखिरी बॉल पर 169 रन का लक्ष्य हासिल कर अन्य एकादश ने जीता मैच

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विद्युत एकादश और अन्य एकादश के बीच बांगड़ स्टेडियम में हुआ मैत्री मैच

जिला अभियंता मंच पाली की ओर से अभियंता दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों की शृंखला में पहले दिन शनिवार को बांगड़ स्टेडियम में विद्युत एकादश और अन्य एकादश की टीमों के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया। रोमांचक हुए क्रिकेट मैच अंतिम 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल कर अन्य एकादश टीम ने मैच जीत लिया।

मैच में कोविड आपदा को देखते हुए सभी सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा गया। जिला अभियंता मंच के प्रवक्ता पंकज जोशी ने बताया कि विद्युत एकादश के कप्तान मनीष माथुर और अन्य एकादश के कप्तान प्रदीप सांड के बीच हुआ टॉस अन्य एकादश ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण को चुना।

पहले बल्लेबाजी करते हुए विद्युत एकादश ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 168 रन बनाए, जिसमें डिस्कॉम जेईएन लोकेश जांगिड़ ने 54, एक्सईएन मनीष माथुर ने 35 और दिलीप गुर्जर ने 32 रनों का योगदान दिया। इस लक्ष्य का पीछा अन्य एकादश के लिए मुश्किल लग रहा था, पर कमलकांत ने 85 रन और राहुल शर्मा ने 37 रन बनाते हुए 123 रनों की शानदार पारी खेली। अन्य एकादश ने 20वें ओवर की आखिरी बॉल पर 169 रनों के लक्ष्य हासिल करके 6 विकेट से विद्युत एकादश को पटकनी दी।

निर्णायकों ने कमलकांत को मैन ऑफ द मैच, लोकेश जांगिड़ को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और निशांत को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज घोषित किया। जिला अभियंता मंच के सचिव विरमाराम चौधरी ने बताया कि मैत्री मैच के मुख्य अतिथि ताराप्रकाश खंडेलवाल और विशिष्ट अतिथि घनश्याम चौहान व ललित कुमार ओझा थे।

अतिथियों का मंच अध्यक्ष मोहनलाल रासु, सचिव विरमाराम चौधरी, कोषाध्यक्ष कानसिंह राणावत, दिलीप परिहार, योद्धेश चौहान, अचलाराम सोलंकी व सुखराम चौधरी समेत अन्य अभियंताओं ने स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ताराप्रकाश खंडेलवाल ने कहा कि अभियंता वर्षपर्यंत फील्ड की ड्यूटी में व्यस्त रहते हैं, पर साथ ही अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहकर खेलों आदि में भी भाग लेते हैं। उन्होंने कई वरिष्ठ अभियंताओं के भी मैच में भाग लेने पर आश्चर्य व्यक्त किया। मैच में उद‌्‌घोषक की भूमिका दिलीप परिहार, पंकज जोशी और सुखराम चौधरी ने निभाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें