पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंदिर में हुई चोरी का नहीं खुला राज:नाराज ग्रामीण कोसेलाव के बाबा रामदेव मंदिर में जुटे, बोले आखिर कब तक पकड़े जाएंगे चोर

तखतगढ़ (पाली)11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तखतगढ़ के समीप कोसेलाव गांव के बाबा गांव मार्ग पर बाबा रामदेव मंदिर में एकत्रित हुए ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
तखतगढ़ के समीप कोसेलाव गांव के बाबा गांव मार्ग पर बाबा रामदेव मंदिर में एकत्रित हुए ग्रामीण।

तखतगढ़ थाने क्षेत्र के कोसेलाव गांव के निकट लाम्बिया भाकरी स्थित चामुण्डा माता मंदिर में 28 अगस्त की रात को चोर दानपात्र चोरी कर ले गए थे। मामले में 1 सितम्बर को ग्रामीणों ने कोसेलाव के बाबा मार्ग स्थित बाबा रामदेव मंदिर में बैठक आयोजित की थी। जिसमें कोसेलाव सहित आस-पास के कई गांवों के लोगों ने भाग लिया था तथा 11 दिन का अल्टीमेटम दिया था लेकिन चोर अभी तक नहीं पकड़े गए। इससे नाराज होकर सोमवार सुबह कोसेलाव को बाबा गांव मार्ग पर ग्रामीणों ने बैठक आयोजित की जिसमें कोसेलाव सहित आस-पास के कई गांवों के ग्रामीण पहुंचे। मौके पर कोसेलाव चौकीप्रभारी मोडाराम भी पहुंचे। जिनसे ग्रामीणों ने पूछा कि अभी तक चोरी की वारदात में क्या कार्रवाई हुई, आखिर चोर कब तक पकड़े जाएंगे। उसमें गांव का भी कोई आदमी शामिल हैं तो उसे भी पकड़ा जाए। इस दौरान बैठक को किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष जयेन्द्रसिंह गलथनी, महासचिव नरपतसिंह, हनुमान भाटी, उमाशंकर मूंदड़ा, उपसरपंच महावीरसिंह सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

बंद नजर आया कोसेलाव का बाजार
चोरी की राज अभी तक नहीं खुलने से नाराज कोसेलाव गांव के अधिकतर व्यापारियों ने सोमवार को अपनी दुकानें बंद रखी। तथा बैठक में भाग लेने के लिए बाबा रामदेव मंदिर पहुंचे। उन्होंने जल्द ही चोरी का राज खोलने की मांग की।

कोसेलाव बाजार में बंद पड़ी दुकानें।
कोसेलाव बाजार में बंद पड़ी दुकानें।
खबरें और भी हैं...