देर रात रेडीमेड कपड़ों के शोरूम में आग:शोरूम मालिक बोला; पांच मिनट में सब कुछ हो गया स्वाह

पाली।4 महीने पहले
पाली के भैरूघाट के निकट रेडिमेड कपड़ों के शोरूप में लगती आग। - Dainik Bhaskar
पाली के भैरूघाट के निकट रेडिमेड कपड़ों के शोरूप में लगती आग।

पाली के भैरूघाट रोड पर एक रेडिमेड कपड़ों के शोरूम में शनिवार देर रात को आग लग गई। सूचना पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन कुछ ही मिनटों में सबकुछ जलकर नष्ट हो गया। आग से शोरूम के बाहर खड़ी कार को भी नुकसान पहुंचा।

पाली के भैरूघाट के निकट रेडिमेड कपड़ों के शोरूप में लगी से दुकान के बाहर खड़ी कार को पहुंचा नुकसान।
पाली के भैरूघाट के निकट रेडिमेड कपड़ों के शोरूप में लगी से दुकान के बाहर खड़ी कार को पहुंचा नुकसान।

जानकारी के अनुसार शहर के भैरूघाट मार्ग पर न्यू मोची कॉलोनी निवासी अमरचंद माली पुत्र घमंडीराम माली का मां कृपा इंटरप्राइजेज नाम से रेडिमेड कपड़ों का शोरूम हैं। देर रात करीब दो बजकर 20 मिनट पर शोरूम में अज्ञात कारण से आग लग गई। पड़ोसियों ने शोरूम मालिक अमरचंद को सूचना दी। वे तुरंत मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। महज पांच मिनट के भीतर शोरूम जल गया। जिससे उसमें रखें रेडिमेड कपड़े, शॉप का फर्नीचर, उसमें लगे AC, सीसीटीवी कैमरे आदि जलकर नष्ट हो गए। अग्निशमन अधिकारी रामलाल ने बताया कि सूचना पर दो दमकल तुरंत मौके पर भेजी। दुकान मालिक ने आग से करीब 15-16 लाख रुपए का नुकसान होना बताया हैं।

साउंड वाले ने दी सूचना
शोरूम के निकट ही एक साउंड वाले की दुकान हैं। देर रात को वह साउंड लगाकर घर आ रहा था। इस दौरान शोरूम में आग लगी दे उसने तुरंत शोरूम मालिक को जानकारी दी। लेकिन शोरूम मालिक जब तक मौके पर पहुंचा। आग विकराल रूप ले चुकी थी। कुछ ही मिनटों में उनकी आंखों के सामने आग से सबकुछ जलकर नष्ट हो गया।