• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • The Stench Came From The House Under Construction, The Villagers Thought The Animal Must Have Been Dead, When They Went And Saw The Body Was Hanging On The Noose

फंदे पर लटकता मिला शव:निर्माणाधीन मकान से आई बदबू, ग्रामीणों ने समझा जानवर मरा होगा, जाकर देखा तो फंदे पर लटक रहा था शव

मुंडारा (पाली)एक महीने पहले
पाली के लालराई गांव निवासी मृतक मांगीलाल मेघवाल। - फाइल फोटो

पाली जिले के सादड़ी थाना क्षेत्र के लालराई गांव में मंगलवार सुबह एक निर्माणाधीन मकान में 50 वर्षीय व्यक्ति का शव फंदे पर झूलता मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की। लाटाड़ा चौकी प्रभारी ईश्वरसिंह राणावत ने बताया कि लालराई गांव निवासी 50 वर्षीय मांगीलाल पुत्र खूमाराम मेघवाल दो दिन पहले घर से काम पर जाने का कह कर निकलता था। लेकिन वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने अपने स्तर तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। मंगलवार सुबह मृतक के मोहल्ले में एक निर्माणाधीन मकान से बदबू आने लगी। ग्रामीणों ने सोचा कि अंदर कोई जानवर मरा पड़ा होगा। अंदर जाकर देखा तो फंदे पर मांगीलाल मेघवाल का शव लटके मिला। जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। मृतक के बेटे दिलीप भाटी ने पुलिस को बताया कि उनके पिता का मानसिक संतुलन पिछले कुछ समय से ठीक नहीं था। पुलिस ने मर्ग दर्जकर जांच शुरू की।

मकान निर्माण का काम करता था मृतक
जानकारी के अनुसार मृतक मकान निर्माण का काम करता था। उसके तीन बेटे एवं एक बेटी हैं। मृतक द्वारा ऐसा कदम उठाने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं। उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे।

(फोटो- गिरधारी मेवाड़ा, मुंडारा)