देर रात कबाड़ के गोदाम में आग:साथ में टेम्पो भी जलकर हुआ खाक, 3 घंटे लगे आग पर काबू पाने में

पाली25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाली के खोडिया बालाजी क्षेत्र स्थित कबाड़ के गोदाम से उठती आग की लपटें। - Dainik Bhaskar
पाली के खोडिया बालाजी क्षेत्र स्थित कबाड़ के गोदाम से उठती आग की लपटें।

पाली शहर के खोडिया बालाजी क्षेत्र स्थित एक कबाड़ के गोदाम में शनिवार देर रात करीब 1 बजे पटाखों के कारण आग लग गई। जिससे गोदाम में पड़ा कबाड़ सहित वहा रखी एक नई लोडिंग टेम्पो भी जलकर खाक हो गई। सूचना पर नगर परिषद से दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे जिन्हें आग बुझाने में करीब 3 घंटे लग गए। आग बुझाने के बाद सुबह करीब 4 बजे बाद टीम यहां रवाना हुई। दो दमकलों ने दो फेरे किए तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

पाली के खोडिया बालाजी क्षेत्र स्थित कबाड़ के गोदाम में उठती आग की लपटे।
पाली के खोडिया बालाजी क्षेत्र स्थित कबाड़ के गोदाम में उठती आग की लपटे।

नगर परिषद के अग्निशमन अधिकारी रामलाल ने बताया कि रात करीब 1 बजे सूचना मिली की खोडिया बालाजी क्षेत्र स्थित जगदीश कुमार पुत्र बालूदास वैष्णव के कबाड़ के गोदाम में आग लग गई। सूचना पर फायर मैन गजेन्द्रसिंह, भरत कुमार आदिवाल, मनोहरलाल, अभिषेक, मोहीन, वाहन चालक श्यामलाल, मांगीलाल की टीम को दो दमकलों के साथ मौके पर भेजे। तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। आग की लपटे गोदाम से बाहर तक आने लगी। दमकलों के दो फेरे किए तथा सुबह 4 बजे तक आग बुझाने में टीम जुटी रही तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। आग से करीब चार-पांच लाख रुपए का नुकसान होने बताया गया हैं।

पाली के खोडिया बालाजी क्षेत्र स्थित कबाड़ के गोदाम में आग लगने से जला टेम्पो।
पाली के खोडिया बालाजी क्षेत्र स्थित कबाड़ के गोदाम में आग लगने से जला टेम्पो।

रहवासी क्षेत्र में कबाड़ का गोदाम
खोडिया बालाजी रहवासी क्षेत्र में गोदाम होने से आस-पास के मकानों में भी नुकसान होने का अंदेशा रहता हैं। टीम ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। रहवासी क्षेत्र में गोदाम होने के कारण दमकल वाहन मौके पर ले जाने में भी कुछ परेशानी का सामना करना पड़ा।