पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:घर में सो रही महिला के गले से कंठी ले गए चोर

पिपलिया कलांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव में मंगलवार रात चाेराें ने तीन सूने मकानाें के ताले ताेड़ नकदी व साेना-चांदी के जेवरात चुरा लिए। चेतनदास वैष्णव के सूने मकान के 80 हजार रुपए और 3 तोला सोने के जेवर चुराकर ले गए। घर के सभी सदस्य भजन संध्या समारोह में नजदीक के गांव गए हुए थे। बुधवार सुबह लाैटे ताे मकान का टूटा ताला देख पुलिस काे सूचना दी। चौकीदारों के मोहल्ले में भी रमेश चौकीदार के यहां रात में चोरों ने महिला के गले से कंठी लूट ली।

तीसरी वारदात सोहनलाल चौकीदार के यहां हुई। यहां से चोर 20 हजार नकद और 250 ग्राम चांदी और एक गुल्लक भी चोरी करके ले गए। चौथी वारदात में चोरों ने एक मकान के ताले ताेड़े। अंदर सो रहे लाेग जागे ताे चोर बाहर से कुंडी बंद कर भाग गए।

सभी लाेगाें ने बुधवार सुबह रायपुर पुलिस थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। रायपुर पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू की है। पिपलिया कला सरपंच अनिकेत शाह ने एक ही रात में तीन मकानाें में चाेरी की घटना पर आक्राेश जताते हुए रात के समय गांव में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें