पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:संताेषनाथजी की धूणी में चोरी नकदी और जेवर ले गए चोर

पाली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनलाॅक के साथ ही एकाएक जिले के ग्रामीणांचल में चाेरी-नकबजनी व लूट की वारदात में बढ़ाेतरी हाे रही है। साेजत व जैतारण इलाके में अकेली देख महिलाओं से जेवर लूटने वाले बदमाशाें का पता नहीं लगा था कि तीन दिन पहले बगड़ी थाना क्षेत्र के करमावास पटटा गांव में पूर्व सरपंच व उनके पति काे बंधक बना नकदी व जेवरात चाेरी कर बदमाश भाग गए।

करमावास गांव में तीन बदमाशाें ने यह वारदात की, जिनका अब तक पता नहीं लगा था कि शुक्रवार रात काे चाेराें ने पिपलिया कलां गांव में संताेष नाथजी की धूणी पर धावा बाेल दिया। यह धुणी नेशनल हाईवे 162 पर स्थित है, जहां मंहत समेत तीन लाेग साे रहे थे। शाेर शराब सुन कर महंत समेत तीनाें लाेग नींद से जागे ताे तीन बदमाश दीवार भाग गए।

चाेर इस धूणी से महंत के बैग से 70 हजार नकद, साेना-चांदी के जेवर,चांदी के सिक्के व अन्य कीमती सामान लेकर भाग गए। घटना की सूचना पाकर रायपुर थाना प्रभारी जसवंतसिंह राजपुराेहित ने शनिवार सुबह घटनास्थल का मुआयना कर बदमाशाें का पता लगाने के लिए संदिग्ध लाेगाें से पूछताछ शुरू की। पुलिस के अनुसार पिपलिया कलां गांव के निकट हाईवे पर स्थित संतोषनाथ जी की धूणी शुक्रवार रात काे महंत संध्यानाथ एक अन्य महंत गंगानाथ और संजय के साथ सो रहे थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें