लॉकडाउन में बेकार हुए तो करने लगे चोरी:बंद मकान के ताले तोड़ गहने चोरी करने के 3 आरोपी गिरफ्तार, पहले बेंगलुरु और महाराष्ट्र में करते थे काम

पाली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेंदड़ा थाना पुलिस की गिरफ्त में चोरी केे आरोपी। - Dainik Bhaskar
सेंदड़ा थाना पुलिस की गिरफ्त में चोरी केे आरोपी।

पाली की सेंदड़ा थाना पुलिस ने बंद मकान का ताला तोड़ गहने चोरी करने के मामले में रविवार को 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया। अब रिमांड के दौरान इनसे चोरी का माल बरामद करने का प्रयास किया जाएगा।

सेंदड़ा थानाप्रभारी मनोज सामरिया ने बताया कि 17 अगस्त को गिरी गांव निवासी कचरूलाल पुत्र नारायणलाल कुम्हार मंदिर गया हुआ था। नरेगा कार्य पर गई हुई थी। इस दौरान चोरों ने उनके मकान के ताले तोड़े और अलमारी में रखे सोने-चांदी के आभूषण व मोबाइल पार कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। शक के आधार पर गिरी के कुम्हारों का मोहल्ला निवासी 19 वर्षीय दीपक प्रजापत पुत्र खेमचंद प्रजापत, कुम्हारों का मोहल्ला निवासी 22 वर्षीय सुनील वैष्णव पुत्र सत्यनारायण वैष्णव व गिरी गांव के नटों का मोहल्ला निवासी किशनलाल पुत्र पुखराज नट को हिरासत में लिया। पूछताछ की तो इन्होंने चोरी करना स्वीकार किया। जिस पर गिरफ्तार किया। रिमांड के दौरान चोरी किए गहने बरामद करने के प्रयास किए जाएंगे।

लॉकडाउन के कारण हो गए बेकार
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि तीनों युवकों के खिलाफ पूर्व में कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। बैंगलोर, महाराष्ट्र में काम करते थे। लॉकडाउन में वहां से गांव आ गए। काम धंधा नहीं मिलने से बेकार ही बैठे थे। वारदात के खुलासे में कांस्टेबल रामपाल व ललित की मुख्य भूमिका रही।

खबरें और भी हैं...