पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घाटे में मौत बनकर आया ट्रेलर चालक:पुलिस जीप व कार को लिया चपेट में, गश्त कर रहे हेड कांस्टेबल सहित तीन की मौत

सेंदड़ा (पाली)22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में क्षतिग्रस्त जीप। - Dainik Bhaskar
हादसे में क्षतिग्रस्त जीप।

सेंदड़ा थाने के लालपुरा घाटे में मंगलवार देर रात को अनियंत्रित ट्रेलर चालक ने सड़क दुर्घटना का मौका मुआयना कर रहे सेंदड़ा थाने के हेड कांंस्टेबल रोहिताश मीणा सहित तीन जनों को चपेट में ले लिया। जिससे तीनों की मौत हो गई।

मृतक हेड कांस्टेबल रोहिताश मीणा
मृतक हेड कांस्टेबल रोहिताश मीणा

जानकारी के अनुसार कार व ट्रेलर में टक्कर होने की सूचना पर सेंदड़ा थाने से हेड कांस्टेबल रोहिताश मीणा सहित अन्य स्टॉफ मौके पर पहुंचे। इस दौरान ब्यावर की तरफ से एक ट्रेलर चालक तेज स्पीड में आया तथा पुलिस जीप के निकट खड़े हेड कांस्टेबल रोहिताश मीणा व कार सवार दो अन्य युवकों को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी भीषण की तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर सेंदड़ा थानाप्रभारी मनोज सामरिया मौके पर पहुंचे तथा फरार ट्रेलर चालक की तलाश शुरू की।

हादसे के बाद लगा जमा।
हादसे के बाद लगा जमा।

हुआ यूं कि सड़क हादसे की सूचना पर सेंदड़ा थाने से मयजाप्ता मौके पर पहुंचा। जिसमें हेड कांस्टेबल रोहिताश मीणा भी शामिल थे। वे मौका मुआयना कर रहे थे। इस दौरान ब्यावर की तरफ से तेज गति से एक ट्रेलर चालक आया तथा रोहिताश मीणा व दो अन्य युवकों को चपेट में ले लिया। जिनसे उनकी मौत हो गई। मृतकों के शव ब्यावर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने टीम पहुंची तो उन्होंने हादसा पाली जिले में होने का हवाला देते हुए शव पाली बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने की बात कही। बाद में मृतकों के शव सेंदड़ा वापस लाए गए।

हादसे में क्षतिग्रस्त कार।
हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

क्रॉसिंग कट गलत बनाने को लेकर जताया विरोध
घटना के बाद लालपुरा ग्राम के सरपंच फकरुदीन काठात एवं वार्ड पंच राजू काठात ने लालपुरा घाटे में स्थित क्रॉसिंग कट एलएनटी द्वारा गलत बनाने का पुरजोर विरोध किया। तथा घटना होने के बाद घायलों को एवं मृतकों को चिकित्सालय पहुंचाने में मदद की।

पुलिस महकमें में शोक
हादसे में पुलिसकर्मी रोहिताश की मौत की खबर मिलने पर पाली पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई। एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने हादसे पर दुख व्यक्त किया।

(इनपुट - दीपक राठौड़ सेंदड़ा)

खबरें और भी हैं...