सड़क हादसे में पति-पत्नी, बेटी की मौत:2 साल का बेटा मां की गोद से उछलकर सड़क पर गिरा

पाली5 महीने पहले
हादसे में तीन की मौत हो गई। वहीं 2 साल का बच्चा घायल हो गया। - Dainik Bhaskar
हादसे में तीन की मौत हो गई। वहीं 2 साल का बच्चा घायल हो गया।

पाली-जोधपुर बाइपास पर शुक्रवार राज सड़क हादसे में पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई। वहीं दो साल का बच्चा मां की गोद से उछलकर सड़क पर गिर गया। तीनों मोपेड पर सवार थे। सामने से आ रही बाइक से टकराने पर हादसा हुआ। हादसे की सूचन पर परिजन अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने दो साल के मासूम को संभाला। शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। आज तीनों को पोस्टमार्टम करवाया

पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में हादसे में घायल युवक का इलाज करते हुए चिकित्साकर्मी।
पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में हादसे में घायल युवक का इलाज करते हुए चिकित्साकर्मी।

पाली के सदर थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह खींची ने बताया कि हादसे में खारड़ी हॉल के मंडियारोड पुनायता औद्योगिक क्षेत्र स्थित बाबा रामदेव कॉलोनी के रहने वाले किशनाराम (48) पुत्र रामाजी देवासी, उनकी पत्नी सेणी देवी (42) और 10 साल की बेटी भीकी की मौत हो गई। वहीं 2 साल का बेटा भेराराम घायल हो गया। चारों मोपेड से शुक्रवार देर शाम रोहट के निकट स्थित सज्जनपुरा में एक मंदिर में भजन संध्या में शामिल होने गए थे। रास्ते में पुनायता रीको इलाके की सरहद के पास हादसा हो गया।

हादसे में बचा दो साल का मासूम भेराराम रिश्तेदार की गोद में सोता हुआ।
हादसे में बचा दो साल का मासूम भेराराम रिश्तेदार की गोद में सोता हुआ।

गलत साइड से जाना पड़ गया भारी
पाली-जोधपुर बाइपास पर रेलवे घुमटी के सामने मोपेड में तेल भरवाने के लिए किशनाराम रांग साइड से जा रहे थे। सामने से बाइक पर प्रतापगढ़ गुड़ा एन्दला के रहने वाले जोधाराम सीरवी और बूसी के रहने वाले खीमाराम सीरवी आ रहे थे। इस दौरान मोपेड और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

चिल्लाने की आवाज सुनकर बाइक मोड़ी
गुमानराम ने बताया कि वह भी सज्जनपुरा में मंदिर पर होने वाले धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। उनकी बाइक मोपेड से करीब आधा किलोमीटर आगे चल रही थी। पेट्रोल भरवाने के लिए किशनाराम देवासी पेट्रोल पंप की तरफ जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही बाइक से मोपेड टकरा गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर उन्होंने बाइक वापस मोडी। एम्बुलेंस को बुलाकर चारों को अस्पताल लेकर गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची।