नशा करने के लिए मंदिर में की चोरी:दानपात्र तोड़कर नगदी लेकर भागे थे, 3 आरोपी गिरफ्तार

पाली3 महीने पहले
पाली के औद्योगिक नगर थाना पुलिस की गिरफ्त में मंदिर में चोरी के आरोपी।

मंदिर में चोरी करने के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों दिनदहाड़े मंदिर का ताला तोड़कर नगदी लेकर भाग गए थे। आरोपी नशा करने के लिए चोरी करते थे। मामला पाली के औद्योगिक थाने में महादेव बगेची का है। पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। मामला सामने आने पर औद्योगिक थाना पुलिस हरकत में आई।

SHO निरमा विश्नोई ने बताया कि चोरों की तलाश में एएसआई जगदीश कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई। उन्होंने कोतवाली थाना क्षेत्र के बाबा रामदेव कॉलोनी मंडिया रोड निवासी प्रकाश (20) पुत्र जगदीश गाड़ोलिया लौहार, नेमीचंद (21) पुत्र लुणाराम गाड़ोलिया लौहार और किशन (28) पुत्र शंकरलाल गाड़ोलिया लौहार को गिरफ्तार किया। उन्होंने मंदिर से चोरी करना स्वीकार किया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि स्मैक के नशे की उन्हें लत लगी हुई हैं। नशे का शौक पूरा करने के लिए उन्होंने मंदिर के दानपात्र से रुपए चोरी किए। आरोपियों ने कितनी चोरी-नकबजनी की वारदातों को अंजाम दिया। इसे लेकर रिमांड के दौरान पुलिस पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़े : दिनदहाड़े मंदिर में चोरी, CCTV में घटना कैद: दोपहर 02 बजे दो बदमाश मंदिर में घुसे ताला तोड़ दानपात्र से चुरा ले गए नगदी