ट्रेलर पलटने से एक की मौत:मार्बल के पत्थरों से भरा ट्रक बेकाबू होकर पलटा, एक युवक की मौत; दो गंभीर रूप से हुए घायल

पालीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हाइवे किनारे पलटा पड़ा ट्रेलर। - Dainik Bhaskar
हाइवे किनारे पलटा पड़ा ट्रेलर।

हाइवे पर सदर थाना से कुछ दूर बुधवार दोपहर को एक ट्रेलर असंतुलित होकर पलट गया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बांगड़ अस्पताल भर्ती करवाया गया। मृतक का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। सूचना पर सीओ सिटी निशांत भारद्वाज, कोतवाल गौतम जैन मय जाप्ता मौके पर पहुंचे।

कोतवाली थाने के हेड कांस्टेबल भंवरूराम ने बताया कि सदर थाना व किसान केसरी पेट्रोल पम्प के बीच बुधवार दोपहर को असंतुलित होकर मार्बल के पत्थरों से भरा एक ट्रेलर पलट गया। हादसे में सेंदड़ा थाना क्षेत्र निवासी 30 वर्षीय सुरेश पुत्र सवाईसिंह रावत की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रेलर चालक मृतक का जीजा जवाजा क्षेत्र निवासी वन्नासिंह पुत्र दुर्गेशसिंह रावत व खलासी ब्यावर के सदर थाना क्षेत्र निवासी अमजद खान घायल हो गए।

हाइवे किनारे पलटा ट्रेलर।
हाइवे किनारे पलटा ट्रेलर।

तीन किलोमीटर का सफर भी तय नहीं किया था कि आ गई मौत
मृतक सुरेश रावत पाली में भवन निर्माण में आरसीसी छत बांधने का काम करता हैं। उसे जब पता चला कि जीजा वन्नासिंह मार्बल से भरा ट्रेलर लेकर गांधीधाम से आ रहे हैं। जो आगे किशनगढ़ की तरफ जा रहे हैं। वह भी रामासिया के निकट हाइवे पर उनके साथ ट्रेलर में सेंदड़ा जाने के लिए बैठ गया। तथा बाइक ट्रेलर में बांध दी। उसने बैठने के बाद मुशिकल से तीन किलोमीटर का सफर भी तय नहीं किया था कि हाइवे पर किसान केसरी पेट्रोल पम्प से कुछ पहले अचानक ट्रेलर अंसतुलित होकर सड़क किनारे पलट गया। हादसे में सुरेश की दबने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...