ओवरलोडेड वाहनों को रोकने पर ट्रक ड्राइवरों ने किया हमला:लोहे के सरिए और रॉड से की तोड़फोड़, 3 गिरफ्तार

पाली2 महीने पहले
पाली में रायपुर-बर टोल नांके के पास गुरुवार रात को परिवहन विभाग के अधिकारी से उलझते ट्रक चालक।

पाली में परिवहन निरीक्षक पर गुरुवार रात ट्रक ड्राइवरों ने हमला कर दिया और सरकारी गाड़ी में तोड़-फोड़ कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रक ड्राइवर भागने लगे। घटना गुरुवार रात को पाली जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के बर-रायपुर टोल प्लाजा की है।

दरअसल, ट्रक ड्राइवर ओवरलोड वाहनों को रूकवाने से नाराज हो गए। वे लोहे की रॉड, सरिए लेकर ट्रकों से उतरे और परिवहन निरीक्षक दिनेश टांक से उलझ गए। कुछ ट्रक चालकों ने उनसे गाली-गलौच की और अवैध रूप से रूपए मांगने का आरोप लगाए। गुस्साएं ट्रक ड्राइवरों ने उसकी सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी।

पाली में परिवहन विभाग की गाड़ी में तोड़ फोड़ करते ट्रक ड्राइवर।
पाली में परिवहन विभाग की गाड़ी में तोड़ फोड़ करते ट्रक ड्राइवर।

3 ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
घटना की सूचना पर रायपुर SHO जेठाराम जयपाल मयजाप्ता मौके पर पहुंचे तो ट्रक ड्राइवर भागने लगे। पुलिस ने मामले में अलवर जिले के आगारी (थानागाजी) निवासी 25 साल के राकेश पुत्र रामेश्वरदयाल मीणा, आगारी (थानागाजी) निवासी 22 साल के सुरेश पुत्र रामकरण मीणा और अलवर जिले के सिलाबावड़ी (थानागाजी) निवासी महेन्द्र पुत्र अर्जुन गुर्जर को गिरफ्तार किया। मामले में परिवहन निरीक्षक दिनेश टांक को राजकार्य में बांधा पहुंचाने और हमला करने का मामला दर्ज करवाया गया है।

ओवरलोड वाहनों को रोकने से थे नाराज
बताया जा रहा है कि ओवरलोड वाहनों को रोकने को लेकर ट्रक चालक नाराज थे। वही कुछ ट्रक चालकों ने परिवहन विभाग की टीम पर अवैध वसूली का आरोप भी लगाया। फिलहाल परिवहन निरीक्षक की और से रायपुर थाने में रिपोर्ट दी गई है। जिस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।