शादी नहीं हुई तो युवक ने किया सुसाइड:सगाई के लिए चल रही थी बातचीत, बार-बार रिश्ते के लिए इंकार होने लगा तो  35 साल का युवक चला गया डिप्रेशन में

सोजत रोड (पाली)4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोजत रोड थाने के धूंधाड़ा निवासी मृतक 35 वर्षीय गजेन्द्र उर्फ बबलू। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
सोजत रोड थाने के धूंधाड़ा निवासी मृतक 35 वर्षीय गजेन्द्र उर्फ बबलू। फाइल फोटो

सोजत रोड थाना क्षेत्र के धूंधला स्थित झोपड़िया में एक युवक ने मंगलवार देर शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक शादी नहीं होने से परेशान था और डिप्रेशन में चला गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक का शव कब्जे में लिया। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मृतक का शव परिजनों को सौंपा।

जानकारी के अनुसार धूंधला गांव स्थित झोपड़िया 35 वर्षीय गजेन्द्र उर्फ बबलू पुत्र गेबाराम सरगरा इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। मृतक के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी। वह अपने भाई के परिवार के साथ ही रहता था। सोजतरोड थानाप्रभारी ऊर्जाराम ने बताया कि परिवार की ओर से युवक के सगाई की बातचीत चल रही थी। लेकिन जहां भी रिश्ते की बात होती मना हो जाता। इसके साथ ही सगाई में कुछ न कुछ अड़चन आ जाती थी। पुलिस ने बताया कि 35 साल की उम्र में हो चुकी थी और सगाई नहीं होने से वह डिप्रेशन में चला गया। मंगलवार देर शाम को उसने अपने घर में ही फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

भाई-भाभी का रो-रो कर बुरा हाल

घटना के वक्त भाई-भाभी घर में ही थे। दोपहर में वह सोने के लिए अपने कमरे में चला गया। इस बीच शाम को उसे खाने के लिए भी आवाज दी। लेकिन काफी समय तक वह बाहर नहीं आया तो कमरे खोलकर देखा।जिसमें वह फंदे पर लटका मिला। मृतक के भाई-भाभी का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है। उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा कि गजेंद्र अब उनके बीच नहीं रहा। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव उसके परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...