पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपहरण के आराेपी:अपहृत बालिकाओं के साथ दाे बार ज्यादती, दाेनाें आरोपी गिरफ्तार

पाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बालिकाओ का अपहरण कर ले गए थे आराेपी, दो दिन बाद पुलिस ने तलाशा

सिरियारी थाना इलाके के एक गांव से दाे बालिकाओं का अपहरण कर उनके साथ ज्यादती करने वाले दाेनाें आराेपियाें काे पुलिस ने रविवार काे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इन दाेनाें बालिकाओं काे जबरन अपनी बाइक पर बिठाकर एकांत स्थान पर ले गए थे। पुलिस ने दाे दिन पहले किशाेरियाें काे दस्तयाब कर उनके साेजत काेर्ट में धारा 164 के तहत बयान कराए। इसमें उन्होंने अपने साथ दाे बार ज्यादती करने का अराेप लगाया। अराेपियाें से घटनास्थल की तस्दीक कराई जा रही है। थाना प्रभारी सुरेश सारण ने बताया कि गत 25 मई काे कादू गांव में रहने वाले साेनाराम पुत्र हजारीराम मेघवाल तथा रूघाराम उर्फ रूघनाथ पुत्र भंवरलाल मेघवाल ने दाे बालिकाओं का अपहरण कर लिया।

वे अपने साथ बाइक पर बिठाकर ले गए थे। परिजनाें की रिपाेर्ट पर पुलिस दल ने ईराेपियाें काे पकड़ने के लिए आसपास के क्षेत्राें में नाकाबंदी कराने के साथ ही विशेष टीम गठित कर संभावित ठिकानाें पर भेजी थी। दाे दिन में ही पुलिस ने दाेनाें बालिकाओं काे आराेपियाें के चंगुल से मुक्त कराकर उनका जाेजावर में मेडिकल मुआयना कराया था।

वहीं पाली में बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश करने के बाद परिजनाें काे साैंपा गया था। सारण ने बताया कि पीड़िताओ के साेजत काेर्ट में धारा 164 के तहत बयान कराए गए। इसमें दाे जगहाें पर उनके साथ ज्यादती करने का आराेप लगाया है। दाेनाें आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...