मादक पदार्थों से भरी कार लूटने की रची साजिश:खुद कार में दोस्त के साथ था, बदमाशों को मोबाइल पर भेजता रहा लोकेशन, लूट के बाद अंजान बन पीड़ित के साथ थाने भी पहुंचा, दो गिरफ्तार

पाली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

सदर थाना पुलिस ने दिनदहाड़े कार लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिसमें से एक आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार किया। दो बदमाश फरार हैं। जिनकी तलाश जारी हैं। रिमांड के दौरान पुलिस बदमाशों से लूटी कार बरामद करने का प्रयास करेगी। जांच में सामने आया कि कार में मादक पदार्थ थे जिसे लूटने के लिए आरोपी ने साजिश रची और अपने तीन दोस्तों के जरिए लूट की वारदात को अंजाम दिलाया।

सदर थानाप्रभारी सुरेश चौधरी ने बताया कि मामला दर्ज होने पर जांच शुरू की तो चौकोने वाली जानकारियां सामने आई। पीड़ित जोधपुर के झंवर थाने के मेहलबा (लूणी) निवासी 33 कानाराम पुत्र रामाराम मेघवाल के साथ में कार में घूमने गया उसका दोस्त बाड़मेर जिले के गवालनाडा (कल्यापुर) निवासी 25 वर्षीय पेपाराम पुत्र देवाराम जाट ही लूट का मुख्य आरोपी निकला। लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए उसने अपने तीन दोस्तों को इसमें शामिल किया। 26 अगस्त को उदयपुर से वापस आते समय वह कानाराम के साथ कार में ही था तथा अपनी लोकेशन मोबाइल से उन्हें भेजता रहा। जिस पर इसके तीन साथियों ने सदर थाने के रूपावास के निकट इनकी कार रूकवाई कार का कांच तोड़कर डरा-धमका कार लूट ले गए थे।

पीड़ित के साथ हमदर्द बन पहुंचा था थाने

लूट के बाद पूरे घटनाक्रम से अंजान बनते हुए मुख्य आरोपी पेपाराम जाट भी कार मालिक कानाराम मेघवाल के साथ सदर थाने पहुंचा तथा कार लूट की रिपोर्ट दी। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो शक की सुई पेपाराम जाट की ओर मुड़ने लगी। कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी। जिस पर पुलिस में मामले में आरोपी बाड़मेर जिले के गवालनाडा (कल्यापुर) निवासी 25 वर्षीय पेपाराम पुत्र देवाराम जाट तथा जोधपुर जिले के नैनासर कागनाडा (लूणी) निवासी 23 वर्षीय दिनेश पुत्र भोमाराम विश्नोई को गिरफ्तार किया। मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं। जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हैं।

गाड़ी में था मादक पदार्थ
पुलिस की जांच में सामने आया कि कार में मादक पदार्थ भी था। जो आरोपी मेवाड़ से लेकर आए थे। उस मादक पदार्थ को लूटने के लिए ही आरोपी ने लूट की साजिश रची ओर बाद में उसके तीन साथियों ने उसक इशारे पर सदर थाने के रूपावास के निकट मादक पदार्थ सहित कार को लूटकर ले गए।

खबरें और भी हैं...