दो ट्रेलर की आमने-सामने की टक्कर:दोनों के ड्राइवर फंसे, एक की मौके पर ही मौत, दूसरा घायल

पालीएक महीने पहले
पाली के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के हाइवे पर हादसे के बाद कुछ इस तरह फंसा रहा एक ट्रेलर का चालक। जिसे काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका।

ट्रेलर का बीच रास्ते टायर फटने से बैंलेस बिगड़ गया। ड्राइवर ट्रेलर को संभाल नहीं पाया और डिवाइड को क्रॉस कर सामने से आ रहे ट्रेलर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भंयकर थी कि, दोनों वाहनों के ड्राइवर उसमें फंस गए। ट्रेलर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में एक ड्राइवर की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।

मामला पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का हैं। SHO सुमेरपुर रामेश्वर भाटी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर जयपुर की तरफ से आ रहे ट्रेलर का चलते-चलते बीच रास्ते में टायर फट गया। ट्रेलर का बैलेंस बिगड़ने पर डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी तरफ चला गया। सामने से आ रहे दूसरे ट्रेलर से टकरा गया। हादसे में दोनों ट्रेलर के केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

पाली के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में हाइवे पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त पड़े वाहन।
पाली के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में हाइवे पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त पड़े वाहन।

ट्रेलर में फंसे ड्राइवर
हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे ड्राइवरों को मशक्कत के बाद बाहर निकाला। मगर तब तक भीलवाड़ा के खवास तातेड़ा गांव के रहने वाले शिवराज (25) पुत्र घीसाराम गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टोंक जिले के सपराणा गांव निवासी दरबारी (34) पुत्र हरजी बंजारा घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए सुमेरपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

तीन घंटे लगा जाम
हादसे के बाद हाइवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई। करीब 3 घंटे तक जाम लगा रहा। इससे वाहन चालक भी परेशान हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को सड़क किनारे करवाकर जाम खुलवाया।