पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जाडन माेड़ पर हआ हादसा:बेकाबू कार पलटी, दाे लाेगाें की माैत, दाे साथी घायल

पाली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जाडन. तालाब के पास मोड़ पर असंतुलित होकर गिरी कार। - Dainik Bhaskar
जाडन. तालाब के पास मोड़ पर असंतुलित होकर गिरी कार।
  • एक मृतक पावा गांव व दूसरा राजसमंद जिले का निवासी

शिवपुरा थाना क्षेत्र के जाडन गांव के पास मारवाड़ जंक्शन मार्ग के माेड़ पर सोमवार शाम को तेज स्पीड में कार बेकाबू हाेकर पलट गई। हादसे में दो लाेगाें की माैके पर ही माैत हाे गई, जबकि दाे लाेग गंभीर रुप से घायल हाे गए।घायलाें की हालत चिंताजनक हाेने पर जाडन में प्राथमिक उपचार के बाद जाेधपुर रेफर किया गया है। मृतकों की शिनाख्त भैराराम माली पुत्र देवाराम निवासी पावा, तखतगढ़ तथा लक्ष्मण प्रजापत पुत्र प्रतापराम निवासी परावल, राजसमंद के रुप में हुई है। घायलों में नरेंद्र माली खारड़ी गांव का निवासी है, जबकि कृष्णचंद शर्मा राजसमंद के परावल का निवासी है।

जाडन चौकी प्रभारी मोहनलाल चाैधरी ने बताया कि पावा गांव का भैराराम पुत्र देवाराम माली अपने रिश्तेदार नरेंद्र माली पुत्र बंशीलाल निवासी खारड़ी के साथ साेमवार शाम काे कार से जाडन की ओर लाैट रहे थे। कार में भैराराम का दाेस्त लक्ष्मणराम (40) पुत्र प्रतापराम प्रजापत व कृष्णचंद शर्मा पुत्र बंशीलाल निवासी परावल, राजसमंद भी साथ था। जाडन से एक किमी पहले माेड़ पर तेज स्पीड में कार बेकाबू हाेकर पलट गई। इस हादसे में भैराराम माली व लक्ष्मण प्रजापत की माैके पर माैत हाे गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल नरेन्द्र उर्फ पिन्टू माली तथा कृष्ण शर्मा काे पाली के बांगड़ अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया।

दाेस्ताें के साथ ससुराल से लाैट रहा था पावा का युवक
मृतक भैराराम माली का ससुराल खारड़ी गांव में है, जाे अपने दाेस्ताें के साथ साेमवार काे खारड़ी गांव से जाडन की अाेर जा रहा था। जाडन से पहले ही एक माेड़ पर कार की स्पीड तेज हाेने के कारण बेकाबू हाेकर पलट गई। हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में घायलों की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें