पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:इवेंट ऑफिस की आड़ में जुए का अड्‌डा, 27 को पकड़ा

पाली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बांगड़ अस्पताल मुख्य गेट के सामने मेडिकल स्टाेर के ऊपरी तल पर पुरानी बिल्डिंग में बुधवार शाम काे पुलिस ने दबिश देकर जुआ खेल रहे 27 आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से जुआ सामग्री व 59 हजार 200 रुपए बरामद किए। एसपी कालूराम रावत ने बताया कि बांगड़ अस्पताल मैन गेट के सामने स्थित मेडिकल मार्केट के फर्स्ट फ्लोर की बिल्डिंग में जय मां पूनागर इवेंट फर्म की आड़ में जुआघर चलने की सूचना मिली थी।

सूचना पर सीओ सिटी निशांत भारद्वाज ने अपने कार्यालय की टीम के साथ वहां पर दबिश देकर काेतवाल गाैतम जैन की टीम काे भी माैके पर बुलाया। पुलिस टीम काे देख कर जुआ खेल रहे सभी 27 आराेपी भागने की काेशिश करने लगे, लेकिन घेराबंदी में सभी काे दबाेच लिया। पुलिस दल ने आराेपियाें काे ले जाने के लिए पुलिस बस की व्यवस्था की और बाद में लंबी कतार बना एक-एक कर सभी काे बस में बैठाया गया।

पुलिस की कार्रवाई देख माैके पर लाेगाें की भीड़ जमा हाे गई ताे आराेपी भीड़ से बचने के लिए मुंह छिपाते रहे। जुआ किंग कालू सिंधी व भवानीसिंह ने इवेंट की आड़ में किराए पर फर्स्ट फ्लाेर ले रखा था। यहीं पर धड़ल्ले से जुआ चल रहा था।

खबरें और भी हैं...