पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Vicious Saina Has Also Lodged A Case Of Gang Rape In Pushkar Police Station, So That Pushpak Police Will Come To Investigate False Or True

उपप्रधान को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला:19 साल की शातिर युवती ने पहले भी दर्ज करवा रखा गैंगरेप का मामला, झूठा या सच्चा जांच करने सोजत आएगी पुष्कर पुलिस

पाली।4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवती। 
सोजत उपप्रधान कन्हैयालाल ओझा जिसे हनी ट्रेप में फंसाया गया। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवती। सोजत उपप्रधान कन्हैयालाल ओझा जिसे हनी ट्रेप में फंसाया गया।

सोजत उपप्रधान कन्हैयालाल ओझा का अपहरण कर पिस्टल की नौंक पर शायना नाम की युवती के साथ अश्लील वीडिया बनाकर 18 लाख रुपए हड़पने वाली गैंग को पुलिस ने बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपियों से गुरुवार को भी पूछताछ जारी रही। इनमें मासूम सी दिखने वाली इस गैंग की 19 साल की सायना भी काफी शातिर दिमाग की है। उसने अजमेर के पुष्कर थाने में भी गैंगरेप का मामला दर्ज करा रखा हैं। सोजत उपप्रधान का मामला खुलने के बाद वहां की पुलिस भी इस एंगल से जांच में जुटी हैं कि रुपए के लिए सायना ने गैंगरेप का झूठा मुकदमा तो नहीं करा रखा हैं। इसको संभवत शुक्रवार को पुष्कर पुलिस सोजत आएगी तथा मामले में सायना से पूछताछ करेगी।

पुलिस ने बताया कि सायना ने जनवरी 2021 में पुष्कर थाने में दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था। मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग को लेकर सायना गत माह अजमेर एसपी से मिलने भी गई थी। इधर सोजत उपप्रधान को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला उजागर होने से पुष्कर पुलिस की जांच का एंगल भी बदल गया हैं। सोजत उपप्रधान की तरह पुष्कर थाने में दर्ज कराया गया गैंग रेप का मामला भी कही झूठा तो नहीं इस एंगल से भी पुलिस अब जांच में जुटी हैं।

आरोपी पांच दिन के रिमांड पर
सोजत थानाप्रभारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें चार दिन के पीसी रिमांड पर सौंपा गया। रिमांड के दौरान उपप्रधान से डरा धमका कर लिए गए 18 लाख रुपए बरामदगी के प्रयास किए जाएंगे। तथा मामले में बिलाड़ा जेल में बंद आरोपी लीलाराम जाट को शुक्रवार को प्रोडेक्शन वारंट पर पुलिस सोजत लाएगी। मामले में फरार चल रहे आरोपी कपिल संगवा की तलाश में पुलिस टीम जुटी हैं।

इधर एडीजे जोधपुर पहुंचे सोजत
सीओ सोजत हेमन्त जाखड़ ने बताया कि गुरुवार को जोधपुर रेंज के प्रभारी एडीजी संजय अग्रवाल सोजत आए। कोविड प्रोटोकॉल के तहत की जा रही पुलिस की व्यवस्थाओं की जानकारी एसपी पाली कालूराम रावत से ली। सोजत पुलिस इसमें व्यस्त रही ऐसे में सोजत उपप्रधान वाले केस में गुरुवार को ज्यादा कुछ विशेष जांच नहीं की जा सकी।

यह है मामला
25 अप्रैल को खारिया नींव निवासी सोजत उपप्रधान कन्हैयालाल ओझा ने सोजत सिटी थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 10 मई को उनके गांव का महेन्द्र जाट अपने दोस्त की कोर्ट मेरीज के बारे मे राय लेने के लिए उन्हें एक बोलेरो गाडी के पास ले गया। जैसे ही बोलेरा गाड़ी के पास पहुंचे एक गाड़ी में सवार एक युवक ने पिस्टल की नौंक पर जबरदस्ती उन्हें बोलेरो में बिठाया तथा उनका मोबाइल फोन छीनकर बंद कर दिया। आंखो पर काली पटटी व मुह पर रूमाल बांध कर करीब ढाई घण्टे घुमाने के बाद अंधेरे मे एक जंगल में ले गए। वहां पिस्टल की नौंक पर सायना के कपड़े खुलवाए तथा उसका वीडियो बना लिया। उसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी देखकर 50 लाख रुपए मांगे। जिस पर दोस्तों से 18 लाख रुपए दिलवा तब 14 मई की रात करीब आठ बजे महेन्द्र ने मालकोसनी के पास छोडा। पुलिस ने उनकी रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया था तथा बुधवार को जोधपुर जिले के घणमगरा (बिलाडा) निवासी महेश भाखल (25) पुत्र महेन्द्र जाट, खारीया नींव (सोजतसिटी) निवासी महेन्द्र (23) पुत्र मोहनलाल जाट, जोधपुर जिले के रणसीगांव (बोरुन्दा) निवासी माणक (25) पुत्र भगाराम, राणावास स्टेशन (सिरीयारी) निवासी सायना (19) पुत्री अब्दुल मजीद को गिरफ्तार किया था तथा उनके कब्जे से पिस्टल, जिंदा कारतूस व गाड़ी जब्त की थी। वारदात में शामिल एक आरोपी तेजाराम की ढाणी (बिरावास) बिलाडा निवासी लीलाराम (23) पुत्र गंगाराम जाट एक मामले में पीपाड़ थाने में पुलिस हिरासत में चल रहा हैं। जिस पुलिस शुक्रवार को प्रोडेक्शन वारंट पर सोजत लाएंगी। फरार चल रहे उदावतों का बेरा घणमगरा (बिलाड़ा) निवासी कपिल संगवा (23) पुत्र सहीराम जाट की तलाश में पुलिस दल जुए हुए हैं।

खबरें और भी हैं...