• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Vicky Kaushal And Katrina Kaif The Businessman Told The Event Company – Don't Want Money, Has Sent A Special Gift To Katrina

कटरीना के लिए गिफ्ट में भेजी मेहंदी:कारोबारी ने इवेंट कंपनी से कहा- रुपए नहीं चाहिए, कटरीना को कहना खास गिफ्ट भेजा है

पाली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

व्यापारी ने अपनी पत्नी की सलाह पर कटरीना को गिफ्ट में मेहंदी भेजी है। कटरीना-विक्की की शादी के लिए सोजत (पाली) से मुफ्त में मेहंदी भेजी जाएगी। सोजतवासियों की तरफ से कटरीना को यह गिफ्ट दिया जाएगा। सोजत के मेहंदी कारोबारी ने कहा कि चाहे 50 हजार खर्च हो या 1 लाख। मेहंदी के रुपए नहीं लिए जाएंगे। उन्होंने इवेंट कंपनी वालों को इतना जरूर कहा है कि वे कटरीना को यह जरूर बता दें कि उनकी शादी के लिए सोजतवासियों ने विशेष रूप से मेहंदी तैयार कर गिफ्ट भेजा है।

नेचुरल हर्बल के नितेश अग्रवाल ने बताया कि कटरीना की शादी में जाने वाली मेहंदी का सैंपल पास हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने पत्नी कल्पना अग्रवाल के साथ ही घर के अन्य सदस्यों को दी। कल्पना ने कहा कि क्यों न हम कटरीना के लिए मेंहदी अपनी तरफ से उन्हें शादी के गिफ्ट के रूप में भेजें। इससे उनके दिल में सोजत की मेहंदी व सोजतवासियों के लिए अच्छी फीलिंग आए। हमारे सोजत की ब्रांड वैल्यू बढ़े। यह बात नितेश को भी ठीक लगी तो उन्होंने तुरंत इवेंट कंपनी के अधिकारी को कॉल कर कहा कि ऑर्डर आपको जितना भी चाहिए बता दें। हमारी तरफ से भेजी जाने वाली मेहंदी का एक भी रुपया नहीं लिया जाएगा। बस कटरीना को यह बता दिया जाए कि सोजत से शगुन के रूप में आपके लिए मेहंदी आई है।

राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट में सिने स्टार कटरीना कैफ-विक्की कौशल शाही अंदाज में शादी करेंगे। इसको लेकर तैयारियां चल रही हैं। 7, 8 व 9 दिसंबर तक शादी समारोह यहां चलेगा। नितेश अग्रवाल की कंपनी नेचुरल हर्बल को 20 किलो मेहंदी पाउडर व 400 मेहंदी कोन का ऑर्डर मिला था। एक दिसंबर तक ऑर्डर की मेहंदी इवेंट कंपनी को जयपुर भेजनी है।