सेहवाज गांव में चोरी:भजन संध्या में गए हुए थे ग्रामीण, पीछे चोरों ने तीन मकानों के ताले तोड़े, जो कुछ मिला लेकर हुए फरार

सोजतरोड (पाली)7 महीने पहले
पाली जिले के सोजत रोड थाने के सेहवाज गांव में एक मकान में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

पाली जिले के सोजत रोड थाना क्षेत्र के सेहवाज गांव में रविवार रात को चोरों ने एक ही मोहल्ले के तीन मकानों के ताले तोड़े। जो कुछ हाथ लगा चोर लेकर फरार हो गए। सूचना पर सोजत रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तथा चोरों की तलाश शुरू की।

सोजत रोड के निकट स्थित सेहवाज गांव में एक वडेर की प्राण-प्रतिष्ठा का आयोजन हो रहा हैं। रविवार रात को वहां भजन संध्या का आयोजन हुआ। ऐसे में अधिकतर ग्रामीण गांव से एक किलोमीटर दूर भजन संध्या में गए हुए थे। इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने सेहवाज गांव के मालियों के मोहल्लों में तीन मकान खंगाल डाले ओर जो कुछ हाथ लगा लेकर फरार हो गए। फिलहाल किसी ने भी थाने में रिपोर्ट नहीं दी हैं।

जानकारी के अनुसार सेहवाज गांव के देवाराम पुत्र मांगीलाल माली के मकान का ताला तोड़ चोर ढाई किलो चांदी एवं एक तोला सोने के गहने व 500 रुपए चुराए। इसी मोहल्ले में विद्यादेवी पुत्री जसाराम के मकान का भी चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ अंदर घूसे। लेकिन जिस कमरे में गहने-नकदी पड़े थे। उसका ताला तोड़ने में चोर कामयाब नहीं हो सके। इसके बाद चोर खूमाराम के घर में ऊपर से घूसे तथा पूरा घर खंगाल दिया। देर रात करीब तीन बजे जब ग्रामीण घर पहुंचे तो घटना सामने आई। रात को ही सोजत रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल का मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू की।

खबरें और भी हैं...